A
Hindi News लाइफस्टाइल हेल्थ कटरीना कैफ खुद को फिट रखने के लिए जिम में यूं बहाती हैं पसीना, इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

कटरीना कैफ खुद को फिट रखने के लिए जिम में यूं बहाती हैं पसीना, इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

कटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में कुछ वीडियो शेयर किए। जिसमें वह अपने फिटनेस कोच रेजा और यास्मीन कराचीवाला और वर्कआउट पार्टनर राम के साथ वर्कआउट करती हुई नजर आ रही हैं।

Katrina kaif- India TV Hindi Katrina kaif

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ अपने लुक्स, एक्टिंग के साथ-साथ फिटनेस के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। कटरीना फिटनेस फीक्र हैं। खुद को फिटनेस के लिए जिम में घंटो पसीना बहाती हैं। कटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में कुछ वीडियो शेयर किए। जिसमें वह अपने फिटनेस कोच रेजा और यास्मीन कराचीवाला और वर्कआउट पार्टनर राम के साथ वर्कआउट करती हुई नजर आ रही हैं।

कटरीना कैफ ने इन वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, 'जब रेज़ा कटानी शहर में है तो आप हमेशा पागलपन की उम्मीद कर सकते हैं। मेरे साथ यास्मिन कराचीवाला और मेरे वर्कआउट पार्टनर राम रिटर्न भी हैं।' 

गर्म या ठंडा पानी पानी, जानें आपकी सेहत के लिए कौन सा है बेस्ट?

कटरीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार सलमान खान की फिल्म 'भारत' में नजर आईं थीं। वहीं इन दिनों खबरें आ रही है कि रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद वह विक्की कौशल को डेट कर रही हैं। 

दिन में 3 बार ब्रश करने से हार्ट फेल्यॉर होने का खतरा होगा काफी हद तक कम: रिसर्च

Latest Lifestyle News