A
Hindi News लाइफस्टाइल हेल्थ 'प्यार का पंचनामा' फेम एक्ट्रेस सोनाली सहगल ने किया मुश्किल योगा पोज, देखते ही छूट जाएगे आपके पसीने

'प्यार का पंचनामा' फेम एक्ट्रेस सोनाली सहगल ने किया मुश्किल योगा पोज, देखते ही छूट जाएगे आपके पसीने

प्यार का पंचनामा 2 सोनाली सहगल ने खुद का एक मुश्किल योगा करते हुए एक वीडियो शेयर किया है।

<p>सोनाली सहगल</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सोनाली सहगल

नई दिल्ली: प्यार का पंचनामा 2 सोनाली सहगल ने खुद का एक मुश्किल योगा करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली सहगल इन दिनों अपनी मुश्किल योगा पोज की वजह से खासा सुर्खियां बटोर रही हैं। सोनाली ने हाल ही में अपने योगा वाला वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है। सोनाली जिम में भी खूब पसीना बहाती है। वह रोजाना पिलाटे, कार्डियों के साथ-साथ योग भी करती हैं। फोटो में सोनाली नेट ड्रेस में हैं और उनकी अदाएं कातिलाना लग रही हैं। उनका यह हॉट अवतार काफी पसंद किया जा रहा है। 

रोम कॉम के महारथी माने-जाने वाले डायरेक्टर लव रंजन की फिल्मों के एक-एक सीन हर दर्शक के दिलो दिमाग में बैठ जाता है। ऐसे में उनकी फिल्मों में नजर आने वाले एक्टर्स भी लोगों के दिलों में अलग जगह बना लेते हैं। फोटो में सोनाली नेट ड्रेस में हैं और उनकी अदाएं कातिलाना लग रही हैं। उनका यह हॉट अवतार काफी पसंद किया जा रहा है। 

सोनाली ने 'प्यार का पंचनामा' फिल्म से अपनी शुरुआत की थी। फिल्म के हिट होने के बावजूद सोनाली को खास फायदा नहीं पहुंचा। हाल ही में वे 'सेटर्स' में भी दिखाई दी थीं।

 

Also Read:

पेट की चर्बी को कुछ दिनों के अंदर करना है कम तो करें ये आसन

जानिए चाय या कॉफी में से सबसे ज्यादा कौन है खतरनाक

डायबिटीज के लिए काल ये 4 फल, रोजाना करें सेवन और पाएं शुगर से हमेशा के लिए निजात

 

Latest Lifestyle News