Live TV
GO
Advertisement
Hindi News लाइफस्टाइल हेल्थ Happy Birthday Allu Arjun: 36 साल...

Happy Birthday Allu Arjun: 36 साल की उम्र में साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन लगते है 20 साल के, जानिए वर्कआउट और डाइट प्लान

Happy Birthday Allu Arjun: 36 साल के अल्लू को आप देखकर इस बात का अंदाजा नहीं लगा सकते है। उन्हें देखकर आप सिर्फ 18-20 साल का ही समझेगे। अल्लू अपनी फिटनेस को लेकर काफी मेहनत करते है। जानें वर्कआउट और डाइट प्लान।

shivani singh
shivani singh 08 Apr 2019, 11:06:04 IST

हेल्थ डेस्क: साउथ फिल्म इंडस्ट्री में शायद ही ऐसा कोई एक्टर होगा जो पॉपुलैरिटी और कमाई के मामले में पीछे होगा। इस इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक सुपरस्टार हैं जिनकी फैन फॉलोइंग बॉलीवुड स्टार्स से किसी भी मायने में कम नहीं है। इस सुपरस्टार का नाम है अल्लू अर्जुन। आज अल्लू अपना 36वां जन्मदिन मना रहे है।

अल्लू अर्जुन साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एकमात्र ऐसे सेलेब्रिटी हैं जिनके फेसबुक पर 1 करोड़ से भी ज्यादा फॉलोअर हैं।  2 बच्चों के पिता होने के बावजूद अल्लू बहुत ही ज्यादा फिट है। अपने फिटनेस का वह बहुत अधिक ध्यान देते है। (45 साल की उम्र में कुछ ऐसे फिट रखती हैं मलाइका अरोड़ा,जानिए वर्कआउट और डाइट प्लान )

35 साल के अल्लू को आप देखकर इस बात का अंदाजा नहीं लगा सकते है। उन्हें देखकर आप सिर्फ 18-20 साल का ही समझेगे। अल्लू अपनी फिटनेस को लेकर काफी मेहनत करते है। (43 साल की उम्र में भी साउथ सुपरस्टार महेश बाबू लगते हैं 25 साल के, जानिए वर्कआउट और डाइट प्लान)

अल्लू एक ऐसे सुपरस्टार है जो कि फिल्म के अनुसार अपनी बॉडी को ढालने में कड़ी मेहनत करते है। जानें अल्लू अर्जुन का डाइट प्लान और वर्कआउट।

अल्लू अर्जुन का वर्कआउट

  • अल्लू अपनी पूरी बॉ़डी की फिटनेस पर पूरा ध्यान देते है। जिसके लिए वह कड़ी मेहनत करते हैं।
  • अल्लू रोजाना 10-25 मिनट कार्डियो करते हैं।
  • रोजाना साइकलिंग, रनिंग और जॉगिंग भी करते हैं।
  • रोजाना न जाने कितने पेट की कंच्र और मसल्स की एक्सरसाइज करते हैं।
  • रोजाना वह पॉवर प्ले ट्रेनिंग करते हैं। जिससे कि उनके कंधे मजबूत बनें।

अल्लू अर्जुन की डाइट
स्टाइलिश टालीवुड स्टार अल्लू अपनी फिटनेस के साथ-साथ डाइट का पूरा ध्यान रखते हैं। अल्लू खुद को फिट रहने के लिए रोजाना डाइट फॉलो करते हैं। वह अधिक अंडे, ग्रिल्ड चिकन और प्रोटीन के लिए मीट खाते हैं।

ब्रेकफास्ट
दिन की शुरुआत पानी के साथ करते हैं। इसके बाद फल, ओट्स, अंडा, ब्राउन भ्रेड और दूध।

वर्कआउट के बाद
कोई प्रोटीन शेक लेना

लंच
अल्लू लंच में ग्रिल्ड चिकन या मछली, चिकन सैंडविच, सलाद, फल, ओटमील और सब्जियां लेते हैं।

स्नैक्स
स्वीट पैटेटो, सफेद अंडा और ओटमील

डिनर
शिमला मिर्च ,हरी बीन्स, कार्न, ब्राउन राइस और सलाद

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Health News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन