A
Hindi News लाइफस्टाइल हेल्थ वायरल फ्लू से निजात पाते ही प्रीति जिंटा वर्कआउट में यूं पसीना बहाती आईं नजर, वीडियो हो रहा है काफी वायरल

वायरल फ्लू से निजात पाते ही प्रीति जिंटा वर्कआउट में यूं पसीना बहाती आईं नजर, वीडियो हो रहा है काफी वायरल

इस वीडियो को प्रीति ने शेयर करते हुए लिखा कि वायरल फ्लू के मौंत के मुंह से बचकर एक बार फिर से वर्कआउट शुरु कर दी है। वीरा जाऱा की ये एक्ट्रेस आपको जरुर प्रेरित करेगा।

Preity zinta- India TV Hindi Preity zinta

हेल्थ डेस्क: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा अपनी खूबसूरती और फिटनेस कारण हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। 43 साल की उम्र में भी वह इतना ज्यादा फिट है कि उनके फैंस ने उनसे पूछ लिया कि आखिर आप अपने को इतना फिट कैसे रखती हैं। इसका जवाब प्रीति ने देते हुए कहा, 'अगर आप अपनी डायट पर कंट्रोल करते हैं तो कोई भी वर्कआउट करना अच्छा रहता है। इसके अलावा रोजाना योग, जिम, स्पोर्ट्स और वर्कआउट करें। इससे आप एक्टिव रहेंगे।' हाल में ही प्रीति का एक वर्कआउट वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वह जिम में पसीना बहाती हुई नजर आ ही हैं।

आपको बता दें कि इस वीडियो को प्रीति ने शेयर करते हुए लिखा कि वायरल फ्लू के मौंत के मुंह से बचकर एक बार फिर से वर्कआउट शुरु कर दी है। वीरा जाऱा की ये एक्ट्रेस आपको जरुर प्रेरित करेगा।

प्रीति अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल करती है। वह टहलना बहुत पसंद करती है। इसके लिए वह घंटो ट्रेडमिल पर चलती है। इसके साथ वह योग, रनिंग और स्विमिंग करती है। वह खुद को फिट रखने के लिए ट्रेनर की मदद लेती है। जिसके वह सोशल मीडिया में हमेशा विडियो शेयर करती रहती हैं।

आपको बता दें कि प्रीति अगली फिल्म ' भैयाजी सुपरहिट' में नजर आने वाली है। उसके साथ होगे सनी देओल और अरशद वारसी।

देर रात दिवाली पार्टी में भी आपकी हेल्थ रहेगी सही, फॉलो करें रुजुता दिवेकर की ये टिप्स

दिवाली में होने वाले एयर पॉल्यूशन से फेफड़ों को इस तरह रखें सुरक्षित, फॉलो करें ये आयुर्वेदिक टिप्स

 ईशान खट्टर ने सिर्फ 12 दिनों में घटाया था 8 किलो वजन, फॉलो किया था ये डाइट प्लान

Latest Lifestyle News