Friday, March 29, 2024
Advertisement

Happy Birthday: ईशान खट्टर ने सिर्फ 12 दिनों में घटाया था 8 किलो वजन, फॉलो किया था ये डाइट प्लान

Ishaan Khatter Birthday:  अपनी डेब्यू फिल्म Beyond the clouds के लिए के लिए 12 दिन के अंदर 8 किलो वजन घटाया था। जो कि बहुत ही मुश्किल काम है। जानिए उन्होंने कैसे और क्या डाइट प्लान किया फालो।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: November 01, 2018 14:09 IST
Ishaan Khattar- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM/ISHAAN KHATTAR Ishaan Khattar

हेल्थ डेस्क: धड़क पिल्म के एक्टर ईशान खट्टर 1 नवंबर को आपना 23वां जन्मदिन मना रहे है। उनके बर्थडे सेलीब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहे है। ईशान खटट्र अपने भाई शाहिद कपूर की तरह की फिटनेस फ्रीक है। आपको बता दें कि अपनी डेब्यू फिल्म Beyond the clouds के लिए के लिए 12 दिन के अंदर 8 किलो वजन घटाया था। जो कि बहुत ही मुश्किल काम है। जानिए उन्होंने कैसे और क्या डाइट प्लान किया फालो।

ऐसे किया ईशान ने खुद को फिट

ईशान को साइकलिंग और स्प्रिंटिंग बहुत ज्यादा पसंद है। खुद की मसल्स को फ्लेक्सिबल और स्ट्रेंथ रखने के लिए वह जिम में कम से कम 2 घंटे बिताते है। इसके अलावा शूटिंग के समय वह हल्का वर्कआउट करना नहीं भूलते है। उन्हें डांस करना काफी पसंद है। जिसे अपने वर्कआउट का एक हिस्सा मनते है।

ईशान खट्टर की डाइट
ईशान को नारियल पानी बहुत ज्यादा पसंद है। इसके अलावा वह अपनी डाइट में फल और सब्जियां जरुर शामिल करते है। इसके अलावा प्रोटीन के लिए अंडे, चिकन और प्रोटीन शेक से करते हैं। खुद को फिट रखने के लिए जंकफूड से कोसों दूर रहते है।

ऐसे रखें है खुद को मानसिक और शारीरिक रुप से फिट
इस बारें में ईशान ने बताया कि वह अपने वर्खआउट में पूरा फोकस रखते है। इससे उनका तनाव कम होता है। इसके साथ ही गुस्से और एनर्जी को वर्कआउट पर निकालने के साथ-साथ गानों के साथ एक्सरसाइज करते है। जिससे उन्हें तनाव कम करने में काफी मदद मिलती है। वह नींद को लेकर कोई भी समझौता नहीं करते है। इसलिए वह रोजाना 7 घंटे की नींद लेते है।

यूं रखते है ईशान खुद को फिट। इसके लिए कई तरह की एक्सरसाइज करते है। जिसके वीडियों उन्होंने सोशल मीडिया में शेयर किए है।

ईशान के बर्थडे सेलिब्रेशन के बीच आई गरीब बच्ची, फिर देखें आगे क्या हुआ

ऐश्वर्या राय के Weight Loss का सीक्रेट: इन उपायों से ऐश्वर्या ने फिर से पाई अपनी छरहरी काया

दिवाली के फेस्टिव सीजन में दिखना है रिच और ग्लैमरस तो ईशा अंबानी के ये लुक ट्राय करिए

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Health News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement