A
Hindi News लाइफस्टाइल हेल्थ अगर चाहिए बानी जे की तरह बॉडी, तो फॉलो करें उनके ये टिप्स

अगर चाहिए बानी जे की तरह बॉडी, तो फॉलो करें उनके ये टिप्स

अगर आप भी बानी जे की तरह बनना चाहती है, लेकिन वेट लिफ्टिंग करने से डरती है, तो बानी के इस बातों को रखें ध्यान। जिससे कि कभी भी आपको डर नहीं लगेगा। जानिए टिप्स के बारें में।

bani j- India TV Hindi bani j

हेल्थ डेस्क: आप यह अच्छी तरह से जानते है कि बानी जे को फिटनेस से कितना अधिक प्यार है। वो एक समय कोई काम करना भूल सकती है, लेकिन वर्कआउट और डाइट करना नहीं भूल सकती है। रोडीज से अपने करियर की शुरुआत करने वाली बानी आज के समय में हर लड़का-लड़की के लिए प्रेरणा है।

जब से वह बिग बॉस में दिखी तब से उसके चाहने वालों की और लंबी लिस्ट हो गई है। (सिर्फ 20 मिनट में पाएं टूटते बालों से निजात, जानिए कैसे)

बानी जे उन लड़कियों के लिए मिसाल बन गई है। जो कि उन्हें देखकर घंटो जिम में पसीना बहाती है। आज के समय में लड़कियां लड़कों के कंधे से कंधा मिलाकर चल रही है। फिर ये सामज आज भी लड़कियों के लिए पुरानी सोच वाला ही है।  पहले भी और आज भी बानी के इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट को देख कर लोग उन्‍हें ताने मारते हैं कि "तुम लड़की हो और लड़कियां वजन नहीं उठाती क्‍योंकि यह तुम्‍हें मर्द बना देगा।" यहां तक कि कुछ लड़कियों ने भी बानी पर कमेंट मारे कि "लड़कियों को सिर्फ कार्डियो करना चाहिये, सिर्फ लड़के वजन उठाते हैं।

बानी से इन लोगों को कभी भी जवाब नहीं दिया। बल्कि वह वजन उठाकर खुद को हेल्दी, एक्टिव और स्ट्रॉंग मानती है। (अपनाएं ये घरेलू उपाय और हमेशा के लिए पाएं चिन के अनचाहे बालों से निजात )

अगर आप भी बानी जे की तरह बनना चाहती है, लेकिन वेट लिफ्टिंग करने से डरती है, तो बानी के इस बातों को रखें ध्यान। जिससे कि कभी भी आपको  डर नहीं लगेगा।

करें बॉडी बनाने में पूरा फोकस
कहा जाता है कि किसी काम को ठीक ढंग और पूरा करने के लिए उसमें फोकस करना बहुत ही जरुरी होता है। उसी तरह बानी से बताया कि अगर आप अपनी बॉडी बनाना चाहते है, तो पूरा फोकस कर बनाएं। अगर आपका दिल और दिमाग दोनों ने साथ दिया, तो आपको बॉडी बनाने से कोई नहीं रोक सकता है।

अगली स्लाइड में पढ़े और बातों के बारें में

Latest Lifestyle News