A
Hindi News लाइफस्टाइल हेल्थ लंबी बीमारी के बाद एक बार फिर कमबैक कर रहे हैं हनी सिंह, ट्रांसफॉर्मेशन के बाद दिखने लगे है ऐसे

लंबी बीमारी के बाद एक बार फिर कमबैक कर रहे हैं हनी सिंह, ट्रांसफॉर्मेशन के बाद दिखने लगे है ऐसे

इंडिया के मोस्ट पॉपुलर रैपर हनी सिंह काफी टाइम से लंबी बीमारी से जूझ रहे थे लेकिन हनी के फैंस के लिए खुशखबरी है कि वह जल्द ही कमबैक करने जा रहे हैं। इस कमबैक वीडियो के लिए हनी खास तैयारी कर रहे हैं। 

सुनील बोहरा की फिल्म 'मस्तान' के गाने मुझे नीट पिला दे सजना.. के लिए उन्होंने 70 लाख रुपए चार्ज किए थे। किसी बॉलीवुड सिंगर द्वारा लिया गया ये सबसे बड़ा अमाउंट है। साल 2012 में यू-ट्यूब के टॉप 10 ट्रेंडिंग लिस्ट में उन्होंने दो पोजिशन्स बनाई थी। उनका गाना ब्राउन रंग... पहले पायदान पर था। वहीं, हाई हील्स... ने चौथी पोजिशन हासिल की थी।

साल 2012 में यू-ट्यूब के टॉप 10 ट्रेंडिंग लिस्ट में उन्होंने दो पोजिशन्स बनाई थी। उनका गाना ब्राउन रंग... पहले पायदान पर था। वहीं, हाई हील्स... ने चौथी पोजिशन हासिल की थी। ट्रांसफॉर्मेशन के बाद ऐसे दिखने लगे हनी सिंह, कमबैक वीडियो के लिए बना रहे बॉडी

23 जनवरी, 2011 को हनी ने शालिनी के साथ सात फेरे लिए थे। सेरेमनी में सिर्फ इनके क्लोज फ्रेंड्स पहुंचे थे। बता दें, दिल्ली के गुरु नानक पब्लिक स्कूल में पढ़ाई करते हुए दोनों की दोस्ती हुई, जो बाद में प्यार में बदली। स्कूल से पढ़ाई पूरी कर, हनी म्यूजिक में डिग्री लेने लंदन चले गए थे। वापस लौटने के बाद जोड़ी ने शादी की थी।

Latest Lifestyle News