A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 20 जुलाई 2018 राशिफल: इन राशियों की जिंदगी में होने वाला है कुछ खास, इन बातों का रखें ख्याल

20 जुलाई 2018 राशिफल: इन राशियों की जिंदगी में होने वाला है कुछ खास, इन बातों का रखें ख्याल

आज आषाढ़ शुक्ल पक्ष की सप्तमी तिथि है। आज विवस्वत सप्तमी है। आज के दिन मध्याहन के समय, यानी दोपहर के समय सूर्यदेव की पूजा-अर्चना करने का विधान है। आज के दिन मध्याहन के समय सूर्य भगवान की पूजा करने से आपकी सारी मनोकामनाएं पूरी होंगी।

<p>rashifal 2018</p>- India TV Hindi Image Source : TWITTER rashifal 2018

धर्म डेस्क: आज आषाढ़ शुक्ल पक्ष की सप्तमी तिथि है। आज विवस्वत सप्तमी है। आज के दिन मध्याहन के समय, यानी दोपहर के समय सूर्यदेव की पूजा-अर्चना करने का विधान है। आज के दिन मध्याहन के समय सूर्य भगवान की पूजा करने से आपकी सारी मनोकामनाएं पूरी होंगी।

शुक्रवार होने के साथ-साथ हस्त नक्षत्र के साथ यायीजयद और शिव योग बन रहा है। जहां यायीयजद योग सूर्योदय से सुबह 07:53 तक वहीं शिव योग रात 9 बजकर 38 मिनट तक है। इन दोनों शुभ योग का फर्क हर राशि के जातकों पर पड़ेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा बीतेगा आपका दिन।

मेष राशि - आज का दिन अच्छा रहेगा । शुभ समाचार मिलने के योग बन रहे हैं। आज पारिवारिक रिश्तों के बीच सामंजस्य बनाने में सफल रहेंगे । आज मनोरंजन में पैसे खर्च हो सकते हैं । बेहतर होगा आज ऑफिस में किसी काम को लेकर जल्दबाजी ना करें । इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन अच्छा है, पढ़ाई में मन लगेगा । किसी नए कोर्स को ज्वाइन भी कर सकते हैं । स्वास्थ्य आज पहले से फिट रहेगा । गणेश जी को लड्डू का भोग लगाएं। तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे ।

वृष राशि - आज का दिन अच्छे परिणाम लेकर आएगा । आज किसी नए व्यवसाय में पैसा लगाने से दोगुना धन लाभ हो सकता है । अगर आप नई जमीन लेने की सोच रहे हैं, तो आज खरीद सकते है।  इससे आपको भविष्य में फायदा होगा। आज ऑफिस में बॉस आपके काम करने के तरीके से खुश होंगे ।  आज कोर्ट-कचहरी के मामले से दूर रहें, आपके लिए अच्छा होगा। जरूरतमंद को भोजन कराएं। सुख-सौभाग्य में बढ़ोत्तरी होगी ।

Latest Lifestyle News