A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 20 जुलाई 2018 राशिफल: इन राशियों की जिंदगी में होने वाला है कुछ खास, इन बातों का रखें ख्याल

20 जुलाई 2018 राशिफल: इन राशियों की जिंदगी में होने वाला है कुछ खास, इन बातों का रखें ख्याल

आज आषाढ़ शुक्ल पक्ष की सप्तमी तिथि है। आज विवस्वत सप्तमी है। आज के दिन मध्याहन के समय, यानी दोपहर के समय सूर्यदेव की पूजा-अर्चना करने का विधान है। आज के दिन मध्याहन के समय सूर्य भगवान की पूजा करने से आपकी सारी मनोकामनाएं पूरी होंगी।

Image Source : pixabayrashifal 2018

तुला राशि - आज का दिन पॉजिटिव रहेगा।  आज किसी बात की चिंता में बहुत ज्यादा उलझने के बजाय समय का आनंद लें। सोसाइटी में आज आपको किसी सामाजिक कार्य के लिए सम्मान मिल सकता है ।  इस राशि के सरकारी नौकरी करने वालों को कार्य शैली में बदलाव की जरूरत है । आपको आगे बढ़ने के अवसर मिलेंगे।  आज अधिकारियों से आपके संबंध मजबूत हो सकते हैं । लवमेट के लिए आज का दिन खुशनुमा रहेगा | सूर्यदेव को जल अर्पित करें, मन शांत रहेगा । 

वृश्चिक राशि - आज आपका दिन अच्छा रहेगा । बिजनेस में नई डील मिलने की उम्मीद है । आज आप रुठे हुए दोस्त को मनाने की कोशिश करेंगे।  इस राशि के स्टूडेंट्स आज करियर में बुलंदियों के लिए अपने टीचर से परामर्श ले सकते हैं।  इस राशि के अविवाहितों के लिए आज कोई रिश्ता आ सकता है।  हो सकता है कि शादी फिक्स भी हो जाए ।आज स्वास्थ्य अच्छा रहेगा । मंदिर में दीपक जलाएं , परिवार में ख़ुशी का माहौल बना रहेगा।(आज की दोपहर राशिनुसार ऐसे करें भगवान सूर्य की पूजा, होगी हर मुराद पूरी)

Latest Lifestyle News