A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 20 जुलाई 2018 राशिफल: इन राशियों की जिंदगी में होने वाला है कुछ खास, इन बातों का रखें ख्याल

20 जुलाई 2018 राशिफल: इन राशियों की जिंदगी में होने वाला है कुछ खास, इन बातों का रखें ख्याल

आज आषाढ़ शुक्ल पक्ष की सप्तमी तिथि है। आज विवस्वत सप्तमी है। आज के दिन मध्याहन के समय, यानी दोपहर के समय सूर्यदेव की पूजा-अर्चना करने का विधान है। आज के दिन मध्याहन के समय सूर्य भगवान की पूजा करने से आपकी सारी मनोकामनाएं पूरी होंगी।

Image Source : pixabayrashifal 2018

मिथुन राशि - आज आपका दिन ठीक-ठाक रहेगा । कॉलेज से मिले प्रोजेक्ट को आज सीनियर्स की मदद से पूरा कर लेंगे । इस राशि के कर्मचारियों के लिए आज का दिन अच्छा है ।  आज पेरेंट्स को अपने बच्चों के खान-पान पर ध्यान देने की जरूरत है ।  शाम को परिवार साथ कुछ मीठा खाने से जीवन में मिठास बढ़ेगी ।  स्वास्थ्य संबंधी किसी परेशानी से राहत मिलेगी। लवमेट के लिए आज का दिन अच्छा है । माँ दुर्गा को लाल चुनरी चढ़ाएं, आर्थिक स्थिति में सुधार होगा ।

कर्क राशि - आज आपकी नए कार्यों में रुचि बढ़ेगी, जिससे आपको नया सीखने को मिलेगा । आज आप फिजूलखर्च को कम करने की कोशिश करेंगे । आर्थिक पक्ष अधिक मजबूत रहेगा । ऑफिस में आज एक्सट्रा वर्क करने से रुका काम जल्दी पूरा हो जाएगा।  आज बड़ों का आशीर्वाद लेकर नया बिजनेस शुरू करें, फायदा होना तय है । आप बाहर के खाने को अवॉयड करें, सेहत ठीक रहेगी। शिवलिंग पर जल अर्पित करें, मनोकामना पूरी होंगी । 

Latest Lifestyle News