A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 24 जनवरी राशिफल: बन रहा है अपनी बात मनवाने वाला योग, इन राशियों को मिलेगा विशेष लाभ

24 जनवरी राशिफल: बन रहा है अपनी बात मनवाने वाला योग, इन राशियों को मिलेगा विशेष लाभ

24 जनवरी राशिफल: आज माघ कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि और गुरुवार का दिन है। जाने आचार्य इंदु प्रकाश से कैस रहेगा आपका दिन।

Horoscope 24 january 2019- India TV Hindi Horoscope 24 january 2019

धर्म डेस्क: आज माघ कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि और गुरुवार का दिन है। आज संकष्टी श्री गणेश चतुर्थी व्रत है। माघ माह की इस चतुर्थी को सकट चौथ, तिलकूट चतुर्थी, तिल चौथ, वक्रतुंडी चतुर्थी और माही चौथ के नाम से भी जाना जाता है। इसके साथ ही आज मुकदमा दायर करने या अपनी बात रखने के योग यानि कि यायीजयद योग रात 08:54 से सूर्योदय तक रहेगा। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा राशिनुसार आपका दिन।

मेष राशि
आज आपका दिन शानदार रहेगा। आपके कार्यक्षेत्र में उन्नति हो सकती है। बिजनेस में अच्छी प्रगति के योग हैं। जीवनसाथी से भी मदद मिलती रहेगी। आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। इससे आप अपने काम बहुत अच्छे से कर पायेंगे। पैसों से जुड़े किसी मामले को सुलझाने के लिहाज से आज का दिन अच्छा है। आपको अपने काम में सफलता जरूर मिलेगी। सामाजिक क्षेत्र से जुड़े कार्यों में भी आप बहुत हद तक सफल रहेंगे। आपकी पुराने दोस्तों से मुलाकात हो सकती है। आप उनके साथ कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं। अपने इष्टदेव को प्रणाम करें, समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। (चंद्रग्रहण के साथ ही बुध ने किया राशिपरिवर्तन, इन 5 राशियों पर पड़ेगा सबसे ज्यादा प्रभाव )

वृष राशि
आज आपका दिन फेवरेबल रहेगा। बहुत से मामलों में दिन आपके लिए बेहतरीन रहेगा। परिवार में मेहमानों के आगमन से प्रसन्नता बनी रहेगी। आपको अपनी मेहनत का पूरा फल मिलेगा। बिजनेस में अचानक हुआ धन लाभ घर की स्थिति को संतुलित कर देगा। कपड़ा व्यापार से जुड़े लोगों को भी लाभ मिल सकता है। आप स्वयं को ऊर्जावान महसूस करेंगे। आपको पिता से कोई बड़ा उपहार मिल सकता है। स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन सकारात्मक परिणाम लेकर आयेगा। माँ दुर्गा को लाल चुनरी चढ़ाएं, आपको धन लाभ होगा। (साप्‍ताहिक राशिफल 21 से 27 जनवरी:इस सप्ताह एक राशि में एक साथ 3 ग्रह, जानें किन राशियों को मिलेगा लाभ )

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News