A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 25 नवंबर राशिफल: मकर राशि वालों को गायत्री मंत्र के जाप से मिलेगा फायदा, 12 राशियों के लिए ऐसा रहेगा सोमवार का दिन

25 नवंबर राशिफल: मकर राशि वालों को गायत्री मंत्र के जाप से मिलेगा फायदा, 12 राशियों के लिए ऐसा रहेगा सोमवार का दिन

शोभन योग को बड़ा ही अच्छा योग माना जाता है। इस योग के दौरान शुरू की गई यात्रा मंगलमय और सुखद रहती है और मार्ग में किसी प्रकार की असुविधा नहीं होती है।

Horoscope 25 November 2019

मिथुन- राशि वालों आज आप का दिन बढ़िया रहेगा। आपको फिजूलखर्ची पर रोक लगाने की आवश्यकता है। आज ननीहाल पक्ष से कोई अच्छा समाचार आपको मिलेगा। आज बड़े निर्णय लेने के लिए दिन बहुत अच्छा है। किसी नयी बिजनेस डील के लिए विदेश जाने का ऑफर भी आपको मिलेगा। आज पार्टनर के साथ शॉपिगं पर जा सकते हैं। शाम तक घर पर कोई मेहमान भी आ सकता है। आज स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा चिंतित रह सकते है। किसी अच्छे डाक्टर की सलाह जरुर ले लें। आज 101 बार ऊं जूं स: मंत्र का जाप करे। रोगो से मुकती मिलेगी। 

कर्क- राशि वालों आज का दिन मिली-जुली प्रतिक्रिया देने वाला रहेगा। इसमें दोस्तों का सहयोग आपको मिल सकता है। किसी से बिना बजह उलझने से बचें और अपनी वाणी पर संयम रखें। आज कार्यस्थल पर किसी सहयोगी से वाद-विवाद हो सकता है। आज आप सामाजिक कार्यों में रुची लेगें। आज समाज से जुड़ा कोई सामाजिक संस्थान खोलने के लिए दिन बहुत अच्छा है। आज घर में मेहमान के आने से घर का महौल खुशनुमा बना रहेगा। आज कोई नया काम सिखने का अवसर भी आपको मिलेगा। घर से चंदन का तिलक लागाकर बाहर निकले। वाद विवादों से बचे रहेगे। 

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारे में

Latest Lifestyle News