A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 25 नवंबर राशिफल: मकर राशि वालों को गायत्री मंत्र के जाप से मिलेगा फायदा, 12 राशियों के लिए ऐसा रहेगा सोमवार का दिन

25 नवंबर राशिफल: मकर राशि वालों को गायत्री मंत्र के जाप से मिलेगा फायदा, 12 राशियों के लिए ऐसा रहेगा सोमवार का दिन

शोभन योग को बड़ा ही अच्छा योग माना जाता है। इस योग के दौरान शुरू की गई यात्रा मंगलमय और सुखद रहती है और मार्ग में किसी प्रकार की असुविधा नहीं होती है।

Horoscope 25 November 2019

सिंह- राशि वालों आज आपका दिन समान्य ढ़ग से चलेगा। इस राशि के छात्रों को आज ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी। आज आपके फेवरेट टीचर का सहयोग आपको मिलेगा। आज बिना सोचे किसी पर भरोसा ना करें। आज हर किसी से प्रेम भाव से बात-चीत करने की आवश्यकता है। आज आप पड़ोसीयों के साथ किसी आयोजन में जाएगे। आज शाम का समय आपके लिए बेहतरीन रहने वाला है। आज दोस्तो के साथ भी समय बिताने का मौका मिलेगा। किसी बच्चे को उपहार भेट करे। मन प्रसन्न रहेगा। 

कन्या- राशि वालों आज आप का दिन सही रहने वाला है। जिससे आपकी प्रसिद्धि बढ़ेगी। आज दाम्पत्य जीवन में खुशहाली आएगी। पार्टनर के साथ रिश्ते और मजबूत होंगे। आज का दिन तरक्की देने वाला रहेगा। आज खुद को बेहतर साबित करने के लिए कई सारे मौके मिलेंगे। इस राशि के वकिलों को आज कोई बड़ा केस मिल सकता है। आज पुराने दोस्तों से मुलाकत हो सकती है। दोस्तों के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं। आज स्वास्थ्य उत्तम बना रहेगा। गरीबों को भोजन कराए ,असफल काम पूरे होते नजर आएगे। 

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारे में

Latest Lifestyle News