A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 9 अप्रैल: वृश्चिक राशि के जातकों के दाम्पत्य जीवन में खुशियां आएंगी, जानें बाकी राशियों का हाल

राशिफल 9 अप्रैल: वृश्चिक राशि के जातकों के दाम्पत्य जीवन में खुशियां आएंगी, जानें बाकी राशियों का हाल

गुरुवार से बैशाख माह की शुरुआत हो रही हैं। इसके साथ ही स्वाती नक्षत्र रहेगा। जिसका असर हर राशि के जातकों पर पड़ेगा। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से राशिनुसार कैसा रहेगा आपका दिन।

राशिफल 9 अप्रैल 2020

मिथुन राशि 
आज कार्यक्षेत्र में आपकी सफलता सुनिश्चित होगी। पारिवारिक काम को पूरा करने में आज आप सफल रहेंगे। दोस्तों के साथ फ़ोन पर बात होगी। सेहत के मामले में आप खुद को तरोताजा महसूस करेंगे। आज आप कोई स्टोरी बुक पढ़कर अपना समय बिताएंगे। आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। आपको घर के बड़े-बुजुर्ग का आशीर्वाद प्राप्त होगा। विद्यार्थियों का मन पढ़ाई से भटक सकता है, बेहतर होगा अपना ध्यान पढ़ाई में लगायें। अपने ईष्ट देव का ध्यान करें, जीवन में लोगों का सहयोग प्राप्त होता रहेगा। 

कर्क राशि 
आज का दिन मिला-जुला रहेगा। वर्क फ्रॉम होम कर रहे लोगों को आज कोई नई जिम्मेदारी मिलेगी, जिसे पूरा करने में आप सफल होंगे। इस राशि के अविवाहित लोगों को विवाह का प्रस्ताव आयेगा। जीवनसाथी के साथ सामंजस्य बनाकर रहे, अनबन होने की संभावना कम रहेगी। बच्चें आज घर पर ही खेल-कूद में व्यस्त रहेंगे। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को और मेहनत करने की जरुरत है। भगवान विष्णु को प्रणाम करें, पुरे दिन मन प्रसन्न रहेगा। 

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारे में

Latest Lifestyle News