A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 9 अप्रैल: वृश्चिक राशि के जातकों के दाम्पत्य जीवन में खुशियां आएंगी, जानें बाकी राशियों का हाल

राशिफल 9 अप्रैल: वृश्चिक राशि के जातकों के दाम्पत्य जीवन में खुशियां आएंगी, जानें बाकी राशियों का हाल

गुरुवार से बैशाख माह की शुरुआत हो रही हैं। इसके साथ ही स्वाती नक्षत्र रहेगा। जिसका असर हर राशि के जातकों पर पड़ेगा। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से राशिनुसार कैसा रहेगा आपका दिन।

राशिफल 9 अप्रैल 2020

तुला राशि 
आज आप अपने परिवार वालों के साथ समय बितायेंगे। इस राशि के व्यापारी वर्ग को थोडी और मेहनत करने की जरूरत है। आज करियर के मामले में चीज़ें बेहतर होने के आसार हैं। आपको अपनी सेहत के प्रति थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत है। आज जंक फूड खाने से आपको बचना चाहिए। कार्यों में जीवनसाथी का सहयोग मिलाने से मन प्रसन्न रहेगा। बच्चों का मन पढ़ाई में लगेगा। लवमेटस के रिश्तें में मधुरता बढ़ेगी। अपने ईष्टदेव को पुष्प अर्पित करें, लाभ के अवसर प्राप्त होंगे।

वृश्चिक राशि 
आज आपके मन में नए-नए विचार आयेंगे। परिवार वालों के साथ बात करते समय संयम वरते। वर्क फ्रॉम होम कर रहे कर्मचारियों के काम की तारीफ होगी। बच्चें कहीं बाहर घुमने की जिद्द करेंगे। कोरोना की परिस्थितियां ठीक होने पर आप बच्चों को कहीं घूमाने का प्रॉमिस करेंगे। दाम्पत्य जीवन में खुशियाँ आयेंगी। पारिवारिक जिम्मेदारियां निभाने में आप सफल रहेंगे। लवमेटस फ़ोन पर लम्बी बात करेंगे। गायत्री मंत्र का जप करें, आर्थिक स्थिति अच्छी होगी। 

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारे में

Latest Lifestyle News