A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 9 अप्रैल: वृश्चिक राशि के जातकों के दाम्पत्य जीवन में खुशियां आएंगी, जानें बाकी राशियों का हाल

राशिफल 9 अप्रैल: वृश्चिक राशि के जातकों के दाम्पत्य जीवन में खुशियां आएंगी, जानें बाकी राशियों का हाल

गुरुवार से बैशाख माह की शुरुआत हो रही हैं। इसके साथ ही स्वाती नक्षत्र रहेगा। जिसका असर हर राशि के जातकों पर पड़ेगा। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से राशिनुसार कैसा रहेगा आपका दिन।

राशिफल 9 अप्रैल 2020

सिंह राशि
आज दोस्तों के साथ आपके रिश्तों में सुधार आयेगा। आपकी भौतिक सुख-सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी। आपकी सेहत भी पहले से बेहतर बनी रहेगी। आज किसी भी काम को जल्दबाजी में करने से आपको बचना चाहिए। आप अपने जीवन को और बेहतर बनाने के लिए अग्रसर रहेंगे। इस राशि के बुजुर्ग लोगों को समय पर दवाई लेनी चाहिए । वर्क फ्रॉम होम कर रहे लोगों को आज अपना काम पूरा करने में थोडा अधिक समय लगेगा। भगवान श्रीकृष्ण को मिश्री का भोग लगायें, आपकी सभी परेशानियाँ दूर होगी। 

कन्या राशि 
आज आपका कोई खास काम समय पर पूरा हो जायेगा। स्वास्थ्य की दृष्टि से आज आप एनर्जेटिक रहेंगे। किसी करीबी मित्र से फ़ोन पर लम्बी बात होगी । घर पर परिवार के साथ समय बितेगा । वर्क फ्रॉम होम कर रहे लोगों को आज सीनियर्स से फ़ोन पर मदद मिलेगी। परिवार वालों के साथ रिश्तें बेहतर बने रहेंगे। जीवनसाथी आपके व्यवहार से प्रभावित होंगे। छात्रों के लिए दिन बेहतरीन रहने वाला है। घर के बड़ों का पैर छूकर आशीर्वाद लें, कार्यों में सफलता मिलेगी। 

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारे में

Latest Lifestyle News