A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल Valentine's Day: वैलेंटाइन के दिन इन 7 राशियों को मिलेगा सच्चा प्यार, वहीं ये होंगे नाकाम

Valentine's Day: वैलेंटाइन के दिन इन 7 राशियों को मिलेगा सच्चा प्यार, वहीं ये होंगे नाकाम

प्यार, रोमांस, आकर्षण और रिलेशनशिप का ग्रह है शुक्र। जब हम प्यार की बात करते हैं तो जन्म कुंडली में शुक्र ग्रह का अध्ययन करना आवश्यक है। इस वैलेंटाइन डे 14 फरवरी पर शुक्र ग्रह के अनुसार जानिए कैसी होगी आपकी लव लाइफ, क्या आपका प्रेम प्रस्ताव स्वीकार ह

leo

सिंह

 इस राशि वाले जो प्रेमी-प्रेमिका उग्र स्वभाव के हैं वे वैलेंटाइन डे पर थोड़ा शांत रहें। अपने पार्टनर की फीलिंग्स को समझें। उनकी बात सुनें। सिंह राशि वाले युवकों में भावनाओं का ज्वार अधिक रहेगा, लेकिन वे उसे नियंत्रित कर लेंगे। उपहारों का आदान-प्रदान होगा। इस वैलेंटाइन डे पर सिंह राशि के लिए बन रहे योग बताते हैं कि यह पूरा साल आपकी लव लाइफ के लिए उतार-चढ़ाव भरा रहेगा। आपके प्यार के बीच कोई तीसरा आएगा जो आपके वर्तमान प्यार से अलगाव का कारण बनेगा।

कन्या

 प्यार में डूबे इस राशि के युवक-युवती इस वैलेंटाइन डे पर रोमांस से भरपूर जीवन में प्रवेश करेंगे। जिनके प्यार में अब तक एक्साइटमेंट और एडवेंचर नहीं था, वे प्यार की अनूठी राइड पर जा सकते हैं। रिश्ते में भरपूर गर्माहट रहेगी। शुक्र का शुभ प्रभाव इस राशि वालों पर जबर्दस्त तरीके से रहने वाला है। ग्रहों का संकेत हैं कि कन्या राशि की लव लाइफ पूरे वर्ष अच्छी रहने वाली है। पुराने रिश्ते फिर से जुड़ने की संभावना बनेगी। जो छूट गया है वह फिर लौट आएगा।

Latest Lifestyle News