A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल Valentine's Day: वैलेंटाइन के दिन इन 7 राशियों को मिलेगा सच्चा प्यार, वहीं ये होंगे नाकाम

Valentine's Day: वैलेंटाइन के दिन इन 7 राशियों को मिलेगा सच्चा प्यार, वहीं ये होंगे नाकाम

प्यार, रोमांस, आकर्षण और रिलेशनशिप का ग्रह है शुक्र। जब हम प्यार की बात करते हैं तो जन्म कुंडली में शुक्र ग्रह का अध्ययन करना आवश्यक है। इस वैलेंटाइन डे 14 फरवरी पर शुक्र ग्रह के अनुसार जानिए कैसी होगी आपकी लव लाइफ, क्या आपका प्रेम प्रस्ताव स्वीकार ह

धनु

धनु

 इस राशि वालों के लिए लव लाइफ मजेदार होने वाली है। शारीरिक रूप से पार्टनर के प्रति आकर्षित रहेंगे। इस राशि वालों का आकर्षण प्रभाव भी जबर्दस्त तरीके से रहने वाला है। कोई बड़ा उपहार वैलेंटाइन डे पर मिलने वाला है। बस ध्यान इस बात का रखना होगा कि पार्टनर को कोई ऐसी बात न कहें जिससे वह नाराज हो जाए। अपने या पार्टनर की पास्ट लाइफ का जिक्र इस दिन बिलकुल न करें। साथ में लांग ड्राइव पर जाएं और कैंडल लाइट डिनर करें।

मकर

यह शनि की राशि है और शुक्र का गोचर शनि की राशि कुंभ में हो रहा है, इसलिए मकर राशि वालों पर प्यार का भूत सवार रहेगा, लेकिन अपनी अंतर्मुखी छवि के कारण आप खुलकर अपनी बात नहीं कर पाएंगे। यदि प्यार को पाना चाहते हैं तो कहना भी सीखना होगा। वैलेंटाइन डे पर मौका है जिसे चाहते हैं उसे कह दें, वरना पीछे रह जाएंगे। इस राशि वाली युवतियां ज्यादा रोमांटिक नहीं होती है, इसलिए वे सामने वाले की फीलिंग्स समझ नहीं पाती। इसलिए कोशिश करें कि जो वह कह रहा है उस पर ध्यान दें। इस राशि की लव लाइफ इस साल मस्त रहेगी।

Latest Lifestyle News