A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल Valentine's Day: वैलेंटाइन के दिन इन 7 राशियों को मिलेगा सच्चा प्यार, वहीं ये होंगे नाकाम

Valentine's Day: वैलेंटाइन के दिन इन 7 राशियों को मिलेगा सच्चा प्यार, वहीं ये होंगे नाकाम

प्यार, रोमांस, आकर्षण और रिलेशनशिप का ग्रह है शुक्र। जब हम प्यार की बात करते हैं तो जन्म कुंडली में शुक्र ग्रह का अध्ययन करना आवश्यक है। इस वैलेंटाइन डे 14 फरवरी पर शुक्र ग्रह के अनुसार जानिए कैसी होगी आपकी लव लाइफ, क्या आपका प्रेम प्रस्ताव स्वीकार ह

tauras

तुला

 तुला राशि वालों को वैलेंटाइन डे पर शुक्र सहयोग करता नहीं दिख रहा है, लेकिन फिर भी आप जो चाहते हैं वह करने में काफी हद तक सफल हो जाएंगे। संबंधों में भावनात्मक होना आवश्यक है, वरना आप पार्टनर की फीलिंग्स को समझ नहीं पाएंगे। रिश्ते में गर्माहट बनाए रखने के लिए उपहार सबसे बढि़या जरिया है। कोई चमकती, सफेद, क्रीम कलर की वस्तु उपहार में देंगे तो शुक्र प्रसन्न होंगे। जो युवक-युवतियां अब तक सिंगल हैं उन्हें कोई पार्टनर मिलने वाला है।

वृश्चिक

 वृश्चिक राशि वालों की लव लाइफ फर्राटा भरने वाली है क्योंकि यह मंगल की राशि है। शुक्र के साथ मंगल की एनर्जी का लाभ इस राशि वालों को मिलने वाला है। जो लोग सिंगल हैं उन्हें जल्द ही खुबसूरत और समझदार पार्टनर मिलेगा। जो लोग पहले से रिलेशनशिप में हैं उनका प्यार नई ऊंचाई छूने वाला है। इस राशि वाले विवाहित स्त्री-पुरुष सुखद दांपत्य जीवन का लाभ उठाएंगे। वैलेंटाइन डे पर एक खूबसूरत और रोमांटिक डिनर डेट पर जाएंगे।

Latest Lifestyle News