A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 5 फरवरी 2018: मेष राशि आर्थिक बोझ से परेशान हो सकते हैं वहीं वृषभ-मिथुन राशि के लिए आज का दिन काफी रोमांचक होने वाला है

राशिफल 5 फरवरी 2018: मेष राशि आर्थिक बोझ से परेशान हो सकते हैं वहीं वृषभ-मिथुन राशि के लिए आज का दिन काफी रोमांचक होने वाला है

आज फाल्गुन कृष्ण पक्ष की द्वितिया तिथि और सोमवार का दिन है। साथ ही आज मघा नक्षत्र है। आकाशमंडल में मघा नक्षत्र का दसवां स्थान माना जाता हैं। इसके साथ ही 5 फरवरी को नक्षत्र काण नाम का अशुभ योग लग रहा है।

leo

सिंह राशि
नहीं तो किसी और की ग़लती का ख़ामियाज़ा आपको भुगतना पड़ सकता है। रियल एस्टेट सम्बन्धी निवेश आपको अच्छा-ख़ासा मुनाफ़ा देंगे। किसी धार्मिक स्थल या संबंधी के यहाँ जाने की संभावना है। मतभेद के चलते व्यक्तिगत संबंधों में दरार पड़ सकती है। अगर आप अपना ज्ञान और अनुभव औरों के साथ बाटेंगे, तो निश्चय ही आपको प्रतिष्ठा मिलेगी।

कन्या राशि
मामलों को सुलझाने की कोशिश में योजनाओं और मनोभावों में बदलाव आ सकता है। आपका प्रिय दिन भर आपको याद करने में समय बिताएगा। आज आप दूसरे दिनों की तुलना में अपने लक्ष्यों को कुछ ज़्यादा ही ऊँचा तय कर सकते हैं। अगर परिणाम आपकी उम्मीद के मुताबिक़ न आए, तो निराश न हों।

Latest Lifestyle News