A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 5 फरवरी 2018: मेष राशि आर्थिक बोझ से परेशान हो सकते हैं वहीं वृषभ-मिथुन राशि के लिए आज का दिन काफी रोमांचक होने वाला है

राशिफल 5 फरवरी 2018: मेष राशि आर्थिक बोझ से परेशान हो सकते हैं वहीं वृषभ-मिथुन राशि के लिए आज का दिन काफी रोमांचक होने वाला है

आज फाल्गुन कृष्ण पक्ष की द्वितिया तिथि और सोमवार का दिन है। साथ ही आज मघा नक्षत्र है। आकाशमंडल में मघा नक्षत्र का दसवां स्थान माना जाता हैं। इसके साथ ही 5 फरवरी को नक्षत्र काण नाम का अशुभ योग लग रहा है।

saggitarious

धनु राशि
पके बच्चे भी घर में ख़ुशी और सुकून के माहौल को महसूस कर सकेंगे। इससे आपको एक-दूसरे के साथ व्यवहार में ज़्यादा खुलापन और आज़ादी मिलेगी। भागीदारी वाले व्यवसायों और चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में निवेश न करें। अपने जीवन-साथी के साथ बेहतर समझ ज़िन्दगी में ख़ुशी, सुकून और समृद्धि लाएगी। प्यार-मोहब्बत के मामले में जल्दबाज़ी में क़दम उठाने से बचें।

मकर राशि
दूसरों को प्रभावित करने के लिए ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें। दोस्तों के साथ घूमना-फिरना मज़ेदार रहेगा। लेकिन ज़्यादा पैसे ख़र्च न करें, नहीं तो आप खाली जेब लेकर घर पहुँचेंगे। प्रेम भगवान की पूजा की ही तरह पवित्र है। यह आपको सच्चे अर्थों में धर्म व आध्यात्मिकता की ओर भी ले जा सकता है।

Latest Lifestyle News