A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 5 फरवरी 2018: मेष राशि आर्थिक बोझ से परेशान हो सकते हैं वहीं वृषभ-मिथुन राशि के लिए आज का दिन काफी रोमांचक होने वाला है

राशिफल 5 फरवरी 2018: मेष राशि आर्थिक बोझ से परेशान हो सकते हैं वहीं वृषभ-मिथुन राशि के लिए आज का दिन काफी रोमांचक होने वाला है

आज फाल्गुन कृष्ण पक्ष की द्वितिया तिथि और सोमवार का दिन है। साथ ही आज मघा नक्षत्र है। आकाशमंडल में मघा नक्षत्र का दसवां स्थान माना जाता हैं। इसके साथ ही 5 फरवरी को नक्षत्र काण नाम का अशुभ योग लग रहा है।

tula

तुला राशि
अतिरिक्त आय के लिए अपने सृजनात्मक विचारों का सहारा लें। ऐसा दिन है जब काम का दबाव कम रहेगा और आप परिवार के साथ समय बिताने का मज़ा ले पाएंगे। काम के दबाव के चलते मानसिक उथल-पुथल और परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। दिन के उत्तरार्ध में ज़्यादा तनाव न लें और आराम करें।

वृश्चिक राशि
पुरानी बातों में न उलझें और जितना हो सके आराम करने की कोशिश करें। भागीदारी वाले व्यवसायों और चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में निवेश न करें। पढ़ाई पर कम ध्यान देने या घर की बजाय दोस्तों के साथ ज़्यादा समय बिताने की वजह से बच्चे असंतोष का कारण बन सकते हैं। आपको प्यार में ग़म का सामना करना पड़ सकता है।

Latest Lifestyle News