A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 19 अप्रैल 2018: गुरुवार को बन रहे है 2 शुभ योग, इन 8 राशियों का चमकेगा भाग्य आज

राशिफल 19 अप्रैल 2018: गुरुवार को बन रहे है 2 शुभ योग, इन 8 राशियों का चमकेगा भाग्य आज

गुरुवार होने के साथ-साथ चंद्रमा के कारण 2 शुभ योग बन रहे है। शोभ और सौभाग्य नाम के यह योग कुछ राशियों के लिए लकी साबित होगे। इन राशियों के सोचे हुए काम पूरे होगे। इसके साथ ही बिजनेस में लाभ मिलेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

Image Source : pti19 april thursday 2018 rashifal in hindi

मिथुन राशि
आज लोगों का विश्वास आपमें बना रहेगा। उच्च शिक्षा प्राप्ति के इच्छुक छात्र के लिए समय बहुत अनुकूल है। आज छोटे भाई कि तरफ से कोई शुभ समाचार मिलेगा। परिवार में खुशी का वातावरण बना रहेगा। जीवनसाथी के संबंधों में मधुरता बढ़ेगी। इस राशी के लवमेट आज एक दुसरे को कुछ गिफ्ट देंगे तो प्यार में दोगुना बढ़ोतरी होगी। इस राशि के जो लोग लोहे का बिजनेस से जुड़े है आज के दिन उन्हें अधिक मुनाफा मिलने वाला है। आज जरूरत से ज्यादा तर्क-वितर्क करने से भी बचें। बिगड़े संबंधों को सुधारने के लिए में आज का दिन अच्छा है। गायत्री मंत्र का जाप करने से आपका मन शांत रहेगा।

कर्क राशि
आज का दिन आपके लिए बेहतरीन रहेगा। इस राशि के जो लोग आर्किटेक क्षेत्रों से जुड़े हैं,उनके लिए आज का दिन प्रगति देने वाला है। किसानों को आज कुछ फायदा हो सकता है। फसल के बिक्री से संबंधी मनचाही रकम जमींदार से मिल सकती है। जो लोग नया बिजनेस शुरू करना चाहते है उनके लिए आज का दिन बहुत अच्छा है। आज जो भी काम शुरू करेंगे उसमें सफलता मिलनी तय है। नौकरीपेशा वाले लोगों को आज नया प्रोजेक्ट मिल सकता है, जो आगे चलकर अधिक फायदा देगा। लवमेट के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। गणेश जी को मोदक का भोग लगाने से आपके लिए तरक्की के नए मार्ग खुलेंगे।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News