A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 19 अप्रैल 2018: गुरुवार को बन रहे है 2 शुभ योग, इन 8 राशियों का चमकेगा भाग्य आज

राशिफल 19 अप्रैल 2018: गुरुवार को बन रहे है 2 शुभ योग, इन 8 राशियों का चमकेगा भाग्य आज

गुरुवार होने के साथ-साथ चंद्रमा के कारण 2 शुभ योग बन रहे है। शोभ और सौभाग्य नाम के यह योग कुछ राशियों के लिए लकी साबित होगे। इन राशियों के सोचे हुए काम पूरे होगे। इसके साथ ही बिजनेस में लाभ मिलेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

Image Source : pti19 april thursday 2018 rashifal in hindi

सिंह राशि
आज आपका आकर्षक बर्ताव दूसरों का ध्यान अपनी तरफ़ खींचेगा। आज आप परिवार वालों के साथ समय बितायेंगे। साथ ही कहीं घुमने का प्लान भी बना सकते हैं। इससे पारिवार के सुख-शांति में वृद्धि होगी ।आज अपनी मधुर भाषा के द्वारा आप अपने कार्य दूसरों से करवा सकने में सफल रहेंगे। इस राशी के जो लोग सेल्समार्केटिंग से जुड़े है उन्हें आज उन्नति के कई सुनहरे अवसर मिलेंगे। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन बढ़िया है। पढाई में मन लगेगा। लवमेट आज लॉग ड्राईव पर जाऐंगे। रिश्तों में आ रही दूरियां नजदीकियों में बदलेंगी। पक्षियों को दाना डालने से आपको सुनहरे अवसर प्राप्त होंगे।

कन्या राशि
आज आपका दिन खास रहेगा। आज अपना व्यवहार लचीला रखें और दूसरों की बातों को समझने की कोशिश करें। इससे भविष्य में आपको ही फायदा होगा। आज व्यवहार कुशलता के कारण ऑफिस में बड़े अधिकारियों से सम्मान मिल सकता है। हो सकता है कि आपका प्रमोशन भी हो जाएं। इस राशि के जो लोग कवि है। आज उन्हें किसी कवि सम्मेलन में कविता सुनाने का मौका मिल सकता है। जीवनसाथी के साथ कहीं बाहर जाने की प्लानिंग बना सकते है। शाम को साथ में आइसक्रीम भी खाऐंगे। गणेश भगवान को बूंदी का भोग लगाने से आपका प्रमोशन होना तय है।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News