A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 19 अप्रैल 2018: गुरुवार को बन रहे है 2 शुभ योग, इन 8 राशियों का चमकेगा भाग्य आज

राशिफल 19 अप्रैल 2018: गुरुवार को बन रहे है 2 शुभ योग, इन 8 राशियों का चमकेगा भाग्य आज

गुरुवार होने के साथ-साथ चंद्रमा के कारण 2 शुभ योग बन रहे है। शोभ और सौभाग्य नाम के यह योग कुछ राशियों के लिए लकी साबित होगे। इन राशियों के सोचे हुए काम पूरे होगे। इसके साथ ही बिजनेस में लाभ मिलेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

Image Source : pti19 april thursday 2018 rashifal in hindi

तुला राशि
आज का दिन आपके लिए अच्छा है। जिस अच्छे मौके की आप कई दिनों से इंतजार कर रहे थे वो आज पूरा हो जाएगा। ऑफिस में आज रूके हुए काम सीनियर्स की मदद से पूरे हो जाएंगे। हो सकता है आपको पदोन्न्त का अवसर भी मिल जाए। इस राशि के बिल्डर्स को आज अचानक से काफी फायदा हो सकता है साथ ही धनलाभ के नये सोर्स बनेंगे। पारिवारिक काम की वजह से आपको यात्रा करनी पड़ सकती है। जिससे आप थोड़ा परेशान हो सकते है। आज पान के पत्ते पर पूजा की सुपारी रख कर मंदिर में चढ़ाने से आपकी परेशानी खत्म होगी।

वृश्चिक राशि
आज आपका मन आध्यात्म के प्रति अधिक रहेगा। परिवारवालों के साथ किसी धार्मिक स्थल पर दर्शन के लिए जा सकते हैं। जिससे परिवार में सभी सदस्यों के रिश्ते मजबूत बनेंगे। इस राशि के लवमेट के लिए आज का दिन अच्छा है। आज किसी अच्छे रेस्टोरेन्ट में लंच करने से रिश्ते मजबूत बनेंगे। जॉब में किसी काम को लेकर आपकी तारीफ़ होगी जिससे आपका मन खुश होगा साथ ही आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। जो लोग फिल्म से जुड़े है उनको आज कोई बढ़िया ऑफर आ मिल सकता है। मां दुर्गा को नारियल चढ़ाने से करियर की अच्छी शुरूआत होगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News