A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 21 जनवरी 2018: इन राशियों के लिए खास होगा रविवार, मिलेगा धनलाभ

राशिफल 21 जनवरी 2018: इन राशियों के लिए खास होगा रविवार, मिलेगा धनलाभ

आज माघ शुक्ल पक्ष की चतुर्थी तिथि है। हर माह के शुक्ल पक्ष की चतुर्थी को वैनायकी श्री गणेश चतुर्थी व्रत किया जाता है। कुछ राशियों के लिए आज का दिन लाभ देगा। अगर सोच-समझकर काम किया तो फायदा ही फायदा होगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा दिन..

horoscope

सिंह राशि
आज का दिन आपके लिए कुछ सरप्राइज लेकर आया है। आज कुछ ऐसा जिसके पूरा होने का आप काफी लम्बे समय से इन्तजार कर रहे थे, आज पूरी हो जायेगी। आप जिन प्रयासों को व्यर्थ मान चुके थे आज उनका फल भी आपको मिलनेवाला। अगर आप नौकरीपेशा वाले हैं तो दफ्तर में आज का काम का बोझ बढ़ सकता है। जिससे आप थकान का अनुभव करेंगे। बेहतर होगा की कुछ कार्य सहकर्मियों को दे दें या कल के लिए रख दें । राहत मिलेगी । काम भले ही थोडा करें लेकिन गुणवत्ता बनाये रखें  इस राशि के विवाहित आज पार्टर के साथ शाम को स्वादिष्ट भोजन का लुत्फ़ उठायेंगे। स्वास्थ्य आज ठीक रहेगा । आज में पूजा-स्थल पर नाग की छोटी प्रतिमा रखने से परिस्थिति अनुकूल बनेगी।

कन्या राशि
आज का दिन बहुत ही बढ़िया रहने वाला है। अपनी सोच सकारात्मक रखें। जीवन को बेहतर बनाने के लिए कुछ नया सोचें। जितना सकारात्मक सोचेंगे, उतने सफल भी हो सकते हैं। आगे~बढ़ने~के लिए नए रास्ते आपको मिलेंगे। छात्र आज करियर में आगे~बढ़ने~के लिए नए मौके की तलाश करेंगे। खुद पर भरोसा रखें, सफलता को करीब से देखने का अवसर आपको प्राप्त होगा। अविवाहित लोगों को विवाह प्रस्ताव मिल सकते हैं। इस राशि के व्यापारियों को बिजनेस में कुछ अच्छा बदलाव करने का मन बन सकता है। कामकाज सुचारू रूप से चलता रहेगा। राजनीतिक क्षेत्र से जुड़े
लोगों के लिए समय अनुकूल है। सामाजिक कार्यों में सहयोग देने से आपका मान-सम्मान बढ़ेगा।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News