A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 21 जनवरी 2018: इन राशियों के लिए खास होगा रविवार, मिलेगा धनलाभ

राशिफल 21 जनवरी 2018: इन राशियों के लिए खास होगा रविवार, मिलेगा धनलाभ

आज माघ शुक्ल पक्ष की चतुर्थी तिथि है। हर माह के शुक्ल पक्ष की चतुर्थी को वैनायकी श्री गणेश चतुर्थी व्रत किया जाता है। कुछ राशियों के लिए आज का दिन लाभ देगा। अगर सोच-समझकर काम किया तो फायदा ही फायदा होगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा दिन..

horoscope

धनु राशि
आज का दिन अनुकूल रहने वाला है। आज आपका सबसे बड़ा सपना हक़ीक़त में बदलने वाला है, लेकिन अपने उत्साह को काबू में रखें,क्योंकि आपकी खुशी को किसी की नजर लग सकती है । इस राशि के छात्रों का आज पढ़ाई में कम मन लगेगा। दोस्तों के साथ समय अधिक बीतेगा। सुबह-शाम वॉक करने से स्वास्थ्य आज ठीक रहेगा। वकीलों को आज वर्षों से पेंडिंग पड़े किसी केस में जीत मिलेगी। स्टूडेंट्स आज कविवाहित आज रूठे हुए पार्टनर को मनाने के लिये कोई अच्छा ड्रेस गिफ्ट कर सकते हैं। लवमेट आज किसी कबूतर को पिंजड़े से आजाद करें। रिश्तों में मधुरता आयेगी।

मकर राशि
आज किस्मत आपके साथ रहेगी। आपके मन में कई तरह की बातें एक साथ चलेंगी। अपनी इच्छाएं पूरी करने के लिए आप कोशिश करेंगे और सफल भी हो जाएंगे। दूसरों को भावनात्मक ढंग से समझने की कोशिश करेंगे। परिवार में कई दिनों से चला आ रहा अनसुलझा मामले को सुलझाने की कोशिश करेंगे। कुछ पुराने संपर्कों से भी आपआगे बढ़ सकते हैं ।किसी बड़े मंच पर परफॉरमेंस देने का अवसर प्राप्त होगा। बच्चों को आज अधिक समय तक खेलने पर पैरेन्ट्स से डांट पड़ सकती है। हो सकता है आपकी पॉकेट मनी हॉफ कर दी जाये। स्वास्थ्य आज ठीक-ठाक रहेगा। गाय को हरी घास
खिलाने से कारोबार में वृद्धि होगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News