A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 21 जनवरी 2018: इन राशियों के लिए खास होगा रविवार, मिलेगा धनलाभ

राशिफल 21 जनवरी 2018: इन राशियों के लिए खास होगा रविवार, मिलेगा धनलाभ

आज माघ शुक्ल पक्ष की चतुर्थी तिथि है। हर माह के शुक्ल पक्ष की चतुर्थी को वैनायकी श्री गणेश चतुर्थी व्रत किया जाता है। कुछ राशियों के लिए आज का दिन लाभ देगा। अगर सोच-समझकर काम किया तो फायदा ही फायदा होगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा दिन..

horoscope

कुंभ राशि
आज का दिन फेवरेबल रहने वाला है। व्यावसायिक दृष्टि से आज का दिन फायदेमंद रहेगा। आज आपके सभी काम में आत्मविश्वास की झलक दिखेगी कई दिनों से चली आ रही बाधाएं आज सॉल्व हो जायेंगी। आज आपकी संवाद कुशलता पहले से बेहतर रहेगी। जिससे लोगों को अपनी बात आप लोगों को आसानी से समझा पायेंगे। समय के महत्व को पहचान कर आप लक्ष्य को पूरा करने की दिशा में काम करेंगे। इस राशि के छात्रोंको आज पढ़ाई में कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी, इससे आपको सफलता जरूर मिलेगी। दैनिक कार्यों में चेंजेस करके कुछ बदलाव करना होगा साथ ही उसे व्यवस्थित भी करना होगा।

मीन राशि
आज का दिन दुख और सुख के उतार-चढ़ाव से परिपूर्ण रहेगा। आपको अचानक खुशखबरी मिलेगी। यह खबर आपके निजी जीवन से जुडी हो सकती है,जिससे आपको वित्तीय लाभ भी होगा। इससे आप खुद को बहुत अच्छे मूड महसूस करेंगे। जरूरतमंदों की मदद के लिये आज आप नि:शुल्क प्याऊ का शिविर भी लगाएंगे। इससे आपको मानसिक संतुष्टि मिलेगी। वाहन चलाते वक्त मोबाइल फोन का प्रयोग न करें। स्वास्थ्य को फिट रखने के लिये नियमित योग करना न भूलें। पीपल के पत्ते पर ओह्म लिखकर जल अर्पित करें घर में सुख-समृद्धि बनी रहेगी।

Latest Lifestyle News