A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल साप्ताहिक राशिफल: सूर्य मेष राशि से वृष राशि में गोचर करेंगे, इन राशियों पर पड़ेगा सबसे ज्यादा असर

साप्ताहिक राशिफल: सूर्य मेष राशि से वृष राशि में गोचर करेंगे, इन राशियों पर पड़ेगा सबसे ज्यादा असर

इस महीने सूर्य मेष राशि से वृष राशि में गोचर करेगा। जिसकी वजह से कई राशियों पर इसका गहरा असर पड़ेगा। सिंह, वृष, मिथुन, तुला, मकर और मीन राशि वालों के लिए यह हफ्ता बहुत ही शुभ साबित होने वाला है। आइए जानते हैं सभी 12 राशियों के लिए यह सप्ताह कैसा गुजरेगा।

सिंह राशि

सिंह
इस सप्ताह आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी और लंबी यात्रा पर जाएंगे। पिताजी की सेहत का ध्यान रखें। प्रॉपर्टी से संबंधित कोई विवाद खड़ा हो सकता है, हालांकि कोर्ट-कचहरी अथवा अन्य कानूनी मामलों में सफलता मिलने की संभावना है। संतान पक्ष का ध्यान रखें, विद्यार्थियों को पढ़ाई में कुछ अड़चनों का सामना करना पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र में मनचाही सफलता मिलने से खुशी होगी। वहीं पारिवारिक जीवन भी खुशनुमा रहेगा। इस सप्ताह धन लाभ होने की भी संभावना है।

कन्या
इस सप्ताह अपने स्वास्थ्य का विशेष रूप से ध्यान रखें। क्योंकि छोटी सी लापरवाही आपके लिए परेशानी का बड़ा कारण बन सकती है। काम में अधिक व्यस्त रहने से घर से दूर रहना पड़ सकता है। इस सप्ताह धन लाभ के योग बनेंगे लेकिन अचानक से धन हानि भी हो सकती है, इसलिए धन का निवेश सोच समझकर करें। संतान अपनी इच्छा के अनुसार कार्य करेगी। वहीं छात्र जातक अध्ययन के क्षेत्र में तरक्की करेंगे। इस सप्ताह आपको कार्यक्षेत्र में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है। किसी भी तरह के विवाद और षडयंत्र का हिस्सा न बनें।

Latest Lifestyle News