A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल साप्ताहिक राशिफल: सूर्य मेष राशि से वृष राशि में गोचर करेंगे, इन राशियों पर पड़ेगा सबसे ज्यादा असर

साप्ताहिक राशिफल: सूर्य मेष राशि से वृष राशि में गोचर करेंगे, इन राशियों पर पड़ेगा सबसे ज्यादा असर

इस महीने सूर्य मेष राशि से वृष राशि में गोचर करेगा। जिसकी वजह से कई राशियों पर इसका गहरा असर पड़ेगा। सिंह, वृष, मिथुन, तुला, मकर और मीन राशि वालों के लिए यह हफ्ता बहुत ही शुभ साबित होने वाला है। आइए जानते हैं सभी 12 राशियों के लिए यह सप्ताह कैसा गुजरेगा।

तुला

तुला
इस सप्ताह विदेशी संपर्कों से और साझेदारी से व्यापार में लाभ मिलने की संभावना है। मानसिक स्थिति मजबूत रहेगी। सप्ताह के आखिरी में लंबी दूरी की यात्रा का योग बनेगा। माता जी के स्वास्थ्य में गिरावट होने से आप थोड़े परेशान रह सकते हैं। पारिवारिक जीवन में शांति का अभाव रह सकता है इसलिए धैर्य बनाये रखें। आपके साहस में वृद्धि होगी, वहीं भाई-बहनों को कष्ट का सामना करना पड़ सकता है। संतान के लिए यह समय प्रगतिशील रहेगा। वहीं विद्यार्थियों को इस समय में मेहनत करनी होगी। इस सप्ताह आप गुप्त रूप से धन खर्च करेंगे। इस दौरान वासनात्मक विचारों से दूर रहें।

वृश्चिक
इस सप्ताह आपके साहस में वृद्धि होगी। अपनी किसी हॉबी या रुचि से धन लाभ अर्जित करेंगे। परिवार में भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा, हालांकि उन्हें शारीरिक कष्ट हो सकता है। इस सप्ताह आपके खर्चों में बढ़ोत्तरी हो सकती है। वहीं विरोधी भी आप पर हावी रहने की कोशिश कर सकते हैं। कानूनी विवाद और कोर्ट-कचहरी के मामलों में आपको विजय प्राप्त होने की संभावना है। संतान के आचरण में धार्मिक प्रवृत्ति देखने को मिलेगी। विद्यार्थी वर्ग के लिए अधिक मेहनत करने का समय है। कार्य क्षेत्र के लिए उन्नतिदायक समय है। पारिवारिक जीवन शांतिपूर्ण तरीके से चलता रहेगा। इस दौरान प्रॉपर्टी से धन लाभ होने की संभावना भी बन रही है।

धनु
इस सप्ताह धनु राशि के जातकों के ज्ञान में वृद्धि होगी और सोच में गहराई आएगी। हालांकि इस दौरान वाणी की कटुता से बचें। खान-पान पर विशेष रूप से ध्यान दें और वाहन सावधानी से चलाएं। इस सप्ताह आपका पारिवारिक जीवन शांतिपूर्ण रहेगा। रेंटल यानि किराये की प्रॉपर्टी से लाभ होने की संभावना है। आमदनी के कई नये माध्यम मिलेंगे और धन लाभ होगा। संतान पक्ष के लिए यह अच्छा समय है। विद्यार्थी वर्ग को भी मेहनत का उत्तम परिणाम मिलेगा। नौकरी में बदलाव की संभावना बन रही है, अतः आपको कोई अच्छी जॉब मिल सकती है।

Latest Lifestyle News