A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल साप्ताहिक राशिफल: सूर्य मेष राशि से वृष राशि में गोचर करेंगे, इन राशियों पर पड़ेगा सबसे ज्यादा असर

साप्ताहिक राशिफल: सूर्य मेष राशि से वृष राशि में गोचर करेंगे, इन राशियों पर पड़ेगा सबसे ज्यादा असर

इस महीने सूर्य मेष राशि से वृष राशि में गोचर करेगा। जिसकी वजह से कई राशियों पर इसका गहरा असर पड़ेगा। सिंह, वृष, मिथुन, तुला, मकर और मीन राशि वालों के लिए यह हफ्ता बहुत ही शुभ साबित होने वाला है। आइए जानते हैं सभी 12 राशियों के लिए यह सप्ताह कैसा गुजरेगा।

मकर

मकर
इस सप्ताह मकर राशि के जातक स्वयं पर थोड़ा नियंत्रण रखें और भावनाओं में बहकर कोई निर्णय न लें। इसके अलावा क्रोध करने से बचें और वाहन भी सावधानी पूर्वक चलाएं। इस सप्ताह पारिवारिक जीवन में सुखमय रहेगा और सुख सुविधाएं प्राप्त होगी। सरकार या सरकारी विभाग से लाभ मिलेगा। आपके निर्णयों की प्रशंसा होगी और कार्यक्षेत्र पर आप का प्रभाव बढ़ेगा। संतान पक्ष के लिए आनंदित करने वाला समय है। विद्यार्थियों एकाग्रचित होकर अध्ययन करेंगे। यदि आप कोई बिजनेस करते हैं तो उसमें आपको भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा।

कुंभ
इस सप्ताह आपके खर्चों में वृद्धि हो सकती है। सेहत के मोर्चे पर अनिद्रा अथवा नेत्र विकार की संभावना बन रही है, इसलिए स्वास्थ्य पर ध्यान दें। इस दौरान छोटी दूरी की यात्रा की संभावना भी बन रही है। आपके भाई-बहनों को कोई अचीवमेंट मिल सकता है। पारिवारिक जीवन खुशमय रहेगा और वाहन खरीदी के योग बनेंगे। इसके अलावा आप घर खरीदने या उसके सौंदर्यीकरण पर भी पैसे खर्च कर सकते हैं। काम के सिलसिले में विदेश यात्रा पर जाना हो सकता है। संतान पक्ष अपने क्षेत्र में बेहतर कार्य करेगी। वहीं इस सप्ताह विद्यार्थी वर्ग को उनकी मेहनत का अच्छा फल मिलेगा।

मीन
इस सप्ताह मीन राशि के जातकों की रूचि धार्मिक और रहस्यमयी विद्या के प्रति बढ़ेगी। अनेक माध्यमों से धन लाभ होगा और कार्यक्षेत्र पर जमकर मेहनत करेंगे। भौतिक सुखों की प्राप्ति होगी और परिवार में कोई समारोह होने की संभावना बनेगी। आपके भाई-बहनों को आनंद की प्राप्ति होगी। हालांकि आपकी संतान अपनी इच्छा अनुसार कार्य करेगी। इस सप्ताह विद्यार्थियों को एकाग्रता की कमी से जूझना पड़ सकता है इसलिए योग और प्राणायाम का सहारा लें।

Latest Lifestyle News