A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल साप्ताहिक राशिफल: इस सप्ताह मेष राशि वालें सजग रहें वहीं वृषभ-मिथुन थोड़ा सोच समझकर फैसले लें

साप्ताहिक राशिफल: इस सप्ताह मेष राशि वालें सजग रहें वहीं वृषभ-मिथुन थोड़ा सोच समझकर फैसले लें

आज का दिन कई मायनों में खास है। किसी भी शुभ काम करने के लिए आज का दिन सही है। हिंदू कैलेंडर और हिंदू पंचांग के मुताबिक आज का दिन नई गाड़ी खरीदने या कोई भी व्यापार शुरू करने के लिए सही है।

astrology - India TV Hindi astrology

नई दिल्ली: आज का दिन कई मायनों में खास है। किसी भी शुभ काम करने के लिए आज का दिन सही है। हिंदू कैलेंडर और हिंदू पंचांग के मुताबिक आज का दिन नई गाड़ी खरीदने या कोई भी व्यापार शुरू करने के लिए सही है।

मेष

इस सप्ताह की शुरुआत में प्रोफेशनल मोर्चे पर शत्रुओं और प्रतिस्पर्धियों पर विजयश्री प्राप्त करेंगे। आर्थिक रूप से यह समय अच्छा जाने से आप परिजनों की आकांक्षाओं की पूर्ति हेतु सक्रिय रहेंगे। समाज कल्याण में बढ़चढ़कर भाग लेंगे। पूर्व में किए गए निवेश से अच्छा फल मिलेगा। यात्राओं में काफी सजग रहना होगा।

6 और 7 तारीख के दिन आपके कौशल और बौद्धिक प्रतिभा की सर्वत्र चर्चा व प्रशंसा होगी। वित्तीय रुप से विदेशी कंपनी अथवा दूर के क्लाइंट्स के साथ संदेश व्यवहार के परिणाम आपके हक में जाएंगे। यह समय प्रणय और वैवाहिक जीवन के लिए अच्छा कहा जाएगा।

7 तारीख से शुक्र ग्रह के आपकी राशि से 11वें स्थान में भ्रमण करने से आपके हर एक कार्य सरलता से पूरे होंगे। स्त्री मित्रों से लाभ होगा। 8, 9 और 10 तारीख को नकारात्मक विचारों से दूर रहें।

वृषभ

किसी महत्वपूर्ण कार्य में आप योजनाओं की रुपरेखा बनाएंगे। प्रेम संबंधों में मधुरता आएगी। नए संबंधों की शुरुआत में भी अनुकूलता रहेगी। शेयर बाजार से लाभ होगा। निःसंतान दंपत्तियों के लिए संतान प्राप्ति के योग हैं। शादी के लिए उत्सुक जातकों के विवाह की बात हो सकती है।

6 और 7 तारीख के दौरान संपत्तिदायक दिन रहेगा। आप अनुशासित रहेंगे और बालकों को भी अनुशासन में रखेंगे। अपने शौक को पूरा करेंगे। दूसरों की नजर में आदर्शवादी रहेंगे।

आप परिवार, समाज और प्रियजनों के प्रति समर्पित रहेंगे। आय में वृद्धि के लिए अच्छा समय है। 8, 9 और 10 तारीख के दौरान आनंदायक दिन गुजरेगा। किसी सामाजिक प्रसंग में भाग लेंगे। पारिवारिक संबंधों में आत्मीयता रहेगी। भावनात्मक रूप से आप मजबूत और सक्षम बनेंगे। किसी नए व्यक्ति से संपर्क होगा। नौकरी में धन वृद्धि होगी। घर में शुभ प्रसंग का आयोजन हो सकता है। 

Latest Lifestyle News