A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल साप्ताहिक राशिफल: इस सप्ताह मेष राशि वालें सजग रहें वहीं वृषभ-मिथुन थोड़ा सोच समझकर फैसले लें

साप्ताहिक राशिफल: इस सप्ताह मेष राशि वालें सजग रहें वहीं वृषभ-मिथुन थोड़ा सोच समझकर फैसले लें

आज का दिन कई मायनों में खास है। किसी भी शुभ काम करने के लिए आज का दिन सही है। हिंदू कैलेंडर और हिंदू पंचांग के मुताबिक आज का दिन नई गाड़ी खरीदने या कोई भी व्यापार शुरू करने के लिए सही है।

gemini

मिथुन

घर व दफ्तर में काम का दबाव खूब रहेगा। खर्च बढ़ेगा, बजट का ध्यान रखें। संतान संबंधी कोई प्रतिकूल खबर मिल सकती है। कानूनी मामलों में सावधानी रखें। 6 और 7 तारीख के दौरान समय फिर से ठीक हो जाएगा। आप अपनी क्षमता पर भरोसा रखते हुए कार्य करेंगे।

विद्यार्थी वर्ग के लिए शुभ समय है। युवा वर्ग को कैरियर में नयी दिशा मिलेगी। प्रेम संबंध में सफलता मिलेगी। किसी नई वस्तु की खरीदारी करेंगे। इस वर्ष के दौरान धार्मिक या आध्यात्मिक कार्य करेंगे।

7 तारीख से सूर्य के आपकी राशि से नवम भाव में भ्रमण करने से शुभ समय रहेगा। भाई-बहनों और मित्रों से सहयोग मिलेगा। जीवनसाथी से लाभ मिलेगा।

मांगलिक प्रसंग का आयोजन हो सकता है। 8, 9 और 10 तारीख के दौरान निर्धारित कार्य हेतु किसी की मदद मिलेगी। उत्तम संपत्ति की प्राप्ति होगी। पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। राजनैतिक प्रभाव बढ़ेगा। मित्रों की सहायता से कार्य सफल होंगे। कोई नया शुभ समाचार मिलेगा। आप घर-परिवार और पड़ोसी के साथ मिलकर आनंदायक ढंग से समय व्यतीत करेंगे। आप अपनी भावनाओं को दूसरों के समक्ष व्यक्त करेंगे। 

Latest Lifestyle News