A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल साप्ताहिक राशिफल: इस सप्ताह मेष राशि वालें सजग रहें वहीं वृषभ-मिथुन थोड़ा सोच समझकर फैसले लें

साप्ताहिक राशिफल: इस सप्ताह मेष राशि वालें सजग रहें वहीं वृषभ-मिथुन थोड़ा सोच समझकर फैसले लें

आज का दिन कई मायनों में खास है। किसी भी शुभ काम करने के लिए आज का दिन सही है। हिंदू कैलेंडर और हिंदू पंचांग के मुताबिक आज का दिन नई गाड़ी खरीदने या कोई भी व्यापार शुरू करने के लिए सही है।

virgo

कन्या

आर्थिक मामलों में बहुत उत्तम समय है परंतु मानसिक-शारीरिक परिश्रम के कारण स्वास्थ्य थोड़ा नरम-गरम रह सकता है। सप्ताह के दूसरे चरण में संतान की समस्या आपको चिंतित कर सकती है। संतान के साथ मतभेद हो सकता है। सप्ताह के अंत में व्यावसायिक क्षेत्रों में ग्रह दशा सुधरेगी, व्यापारियों के व्यापार में वृद्धि होगी और उधारी का धन वापस मिलेगा। पिता तथा बुजुर्ग वर्ग से योग्य मार्गदर्शन मिलता रहेगा।

आमदनी की मात्रा बढ़ेगी। जीवनसाथी और संतान से लाभ की प्राप्ति का योग है। आकस्मिक धन प्राप्ति की संभावना दिखाई दे रही है। विलासितापूर्ण जीवनशैली की वस्तुओं अथवा इलेक्ट्रॉनिक्स उपकरण खरीदने के लिए अनुकूल समय है। धार्मिक कार्यों पर खर्च करेंगे तथा योग, मेडीटेशन, सत्संग जैसी गतिविधियों में भी भाग लेंगे। महत्वपूर्ण दस्तावेजों, कोर्ट-कचहरी के विषय में सावधानी रखने की जरूरत है।

सप्ताह के अंतिम चरण में नए काम की शुरुआत आपके लिए लाभदायी सिद्ध होगी। आपके ऊपर लक्ष्मीदेवी के चार हाथ रहेंगे। आर्थिक और व्यावसायिक उपलब्धि की खुशी मनाने के लिए आपके मित्र अथवा परिवार के साथ बाहर खाने जाने की संभावना है। दांपत्यजीवन में उत्तम सुख का अनुभव होगा। 

Latest Lifestyle News