A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल साप्ताहिक राशिफल: इस सप्ताह मेष राशि वालें सजग रहें वहीं वृषभ-मिथुन थोड़ा सोच समझकर फैसले लें

साप्ताहिक राशिफल: इस सप्ताह मेष राशि वालें सजग रहें वहीं वृषभ-मिथुन थोड़ा सोच समझकर फैसले लें

आज का दिन कई मायनों में खास है। किसी भी शुभ काम करने के लिए आज का दिन सही है। हिंदू कैलेंडर और हिंदू पंचांग के मुताबिक आज का दिन नई गाड़ी खरीदने या कोई भी व्यापार शुरू करने के लिए सही है।

tauras

तुला

 वाहन सावधानीपूर्वक चलाएं। आर्थिक हानि की आशंका होने से निवेश अथवा खर्च से संबंधित निर्णय में संतुलित दिमाग रखिए। व्यवसाय में किसी महत्व के सौदों के आपके हाथ से चले जाने का खतरा रहेगा। आपके ऊपर काम का प्रेशर काफी रहेगा।

इस परिस्थिति का आपको मजबूत मनोबल से सामना करना चाहिए। 6 तारीख से शुक्र की आपकी राशि से पंचम स्थान से भ्रमण होगा। यह भ्रमण आपके लिए शुभ साबित होगा। 6 तारीख से शुक्र आपकी राशि से पांचवें स्थान में भ्रमण करेगा। यह समय आपके लिए शुभफलदायी कहलाएगा।

संतान से जुड़े शुभ कार्य हो सकते हैं। 6 और 7 तारीख के दौरान आजीविका की समस्या का हल निकलेगा। किसी सगे या मित्र से संबंधित शुभ समाचार मिल सकते हैं। 8,9 और 10 तारीख के दौरान आप अपनी रुचि के अनुसार काम करेंगे। अपने आर्थिक लेखे-जोखे को व्यवस्थित करेंगे। 

Latest Lifestyle News