A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल साप्ताहिक राशिफल: इस सप्ताह मेष राशि वालें सजग रहें वहीं वृषभ-मिथुन थोड़ा सोच समझकर फैसले लें

साप्ताहिक राशिफल: इस सप्ताह मेष राशि वालें सजग रहें वहीं वृषभ-मिथुन थोड़ा सोच समझकर फैसले लें

आज का दिन कई मायनों में खास है। किसी भी शुभ काम करने के लिए आज का दिन सही है। हिंदू कैलेंडर और हिंदू पंचांग के मुताबिक आज का दिन नई गाड़ी खरीदने या कोई भी व्यापार शुरू करने के लिए सही है।

leo

सिंह

हिम्मत और साहस से प्रतिकूलता को भी अनुकूलता में बदल सकते हैं। आरामदायक ढंग से समय व्यतीत करेंगे। धर्म के काम में रुचि लेंगे। छोटी-बड़ी यात्राएं करेंगे। अपने भीतर ऊर्जा का अनुभव करेंगे। खुशी व लाभ दोनों प्राप्त होगा। किसी के काम आएंगे।

6 और 7 तारीख के दौरान, उपलब्धि और प्रतिष्ठा का ग्राफ काफी ऊपर रहेगा। नैतिक मूल्यों और आध्यात्मिकता को प्राथमिकता देंगे। व्यवसाय हेतु लिया गया निर्णय आपको वित्तीय लाभ देगा। मित्रों से सहायता मिलेगी। सभी कार्य के पूरा होने से अपार खुशी का अनुभव करेंगे।

8, 9 और 10 तारीख की दोपहर तक के समय में चतुर्थ स्थान के चंद्र के कारण चिंता का अनुभव करेंगे। नौकरी और व्यवसाय में कामकाज का दबाव रहेगा। पेट से संबंधित रोग होने की संभावना रहेगी। आपके किसी भेद का सबको पता चलने से बहुत अधिक तनाव में रहेंगे। 10 तारीख की दोपहर के बाद आपका समय धीरे-धीरे अनुकूल हो जाएगा। 

Latest Lifestyle News