A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल साप्ताहिक राशिफल(17 से 23 सितंबर तक): इन राशिवालों की हो सकती है पार्टनर से लड़ाई, जानिए राशिनुसार अपना भविष्य

साप्ताहिक राशिफल(17 से 23 सितंबर तक): इन राशिवालों की हो सकती है पार्टनर से लड़ाई, जानिए राशिनुसार अपना भविष्य

सिंतबर माह के दूसरे सप्ताह कुछ ग्रहों ने अपनी चाल बदली है। जिसका असर हर राशि के जातकों पर पड़ेगा। बिजनेस, नौकरी में लाभ के साथ-साथ कुछ राशियों को अपार धन की भी प्राप्ति हो सकती है। जानिए राशिनुसार आपका कैसा होगा यह सप्ताह।

मिथुन राशि

मिथुन राशि
मिथुन राशि वालों के लिये सूर्य सप्ताह की शुरुआत में सुख भाव में आ रहे हैं। जो जातक नौकरी में किसी तरह का चेंज चाहते हैं उन्हें अपेक्षित परिणाम मिल सकते हैं। हालांकि माता के स्वास्थ्य के लिये हो सकता है समय ठीक न रहे, उनकी सेहत को लेकर आप चिंतित रह सकते हैं। आपकी अपनी सेहत ठीक बनी रहने के आसार हैं। सप्ताह की शुरुआत में ही सप्तम भाव में शनि व चंद्रमा की युति से विषयोग बन रहा है। रोमांटिक लाइफ में परेशानियां आ सकती हैं। पार्टनर के साथ लड़ाई झगड़ा न करें। उनकी भावनाओं को ठेस न पंहुचाएं। सप्ताह के मध्य में चंद्रमा अष्टम भाव में मंगल व केतु के साथ होंगे। स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखने की आवश्यकता रहेगी। हालांकि इसी समय राशि स्वामी बुध का सूर्य के साथ सुख भाव में आना आपके लिये काफी लाभकारी योग भी बना रहा है। सप्ताह के अंतिम दिनों में चंद्रमा भाग्य स्थान में गोचररत होंगे। वीकेंड पर आप स्वयं को सौभाग्यशाली समझ सकते हैं। कोई बड़ी उपल्बधि आप हासिल कर सकते हैं।

कर्क राशि
आपकी राशि के स्वामी चंद्रमा हैं जो कि सप्ताह के आरंभ में छठे घर में शनि के साथ विषयोग बना रहे हैं। शत्रुओं से सावधान रहें साथ ही अपनी सेहत में भी आपको उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है। सप्ताहारंभ में ही सूर्य का आपकी राशि से पराक्रम स्थान पर आना यात्रा के संकेत कर रहा है, यात्रा के दौरान अपनी सेहत का ध्यान रखें। लाइफ का कोई महत्वपूर्ण निर्णय भी आपको इस समय लेना पड़ सकता है। आपके लिये सलाह है कि जल्दबाजी न करें। रोमांटिक लाइफ अच्छी रहने के आसार हैं। सप्ताह के मध्य में बुध भी सूर्य के साथ पराक्रम में आ रहे हैं। यह आपके लिये काफी अच्छे संकेत कर रहे हैं। हालांकि राशि स्वामी चंद्रमा का मंगल व केतु के साथ सप्तम भाव में चले जाना आपकी रिश्तों में दूरियां बढ़ा सकता है। पार्टनर के साथ लड़ाई झगड़े से दूर रहें। सप्ताह के अंतिम दिनों में चंद्रमा अष्टम भाव में रहेंगें। स्वास्थ्य पर ध्यान दें, खान-पान के साथ-साथ विश्राम व व्यायाम भी आवश्यक है।

Latest Lifestyle News