A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल साप्ताहिक राशिफल(17 से 23 सितंबर तक): इन राशिवालों की हो सकती है पार्टनर से लड़ाई, जानिए राशिनुसार अपना भविष्य

साप्ताहिक राशिफल(17 से 23 सितंबर तक): इन राशिवालों की हो सकती है पार्टनर से लड़ाई, जानिए राशिनुसार अपना भविष्य

सिंतबर माह के दूसरे सप्ताह कुछ ग्रहों ने अपनी चाल बदली है। जिसका असर हर राशि के जातकों पर पड़ेगा। बिजनेस, नौकरी में लाभ के साथ-साथ कुछ राशियों को अपार धन की भी प्राप्ति हो सकती है। जानिए राशिनुसार आपका कैसा होगा यह सप्ताह।

सिंह राशि

सिंह राशि
सप्ताह की शुरुआत में राशि स्वामी सूर्य आपकी राशि से गोचर कर धन भाव में प्रवेश करेंगें। धन भाव में सूर्य का जाना आपके लिये धन लाभ के संकेत कर रहा है। नौकरीशुदा जातक इस समय सैलरी बढ़ने की उम्मीद कर सकते हैं। अतीत में किये किसी निवेश से भी आपको लाभ मिल सकता है। परिजनों से भी रिश्ते बेहतर होने की उम्मीद कर सकते हैं। हालांकि पंचम भाव में विषयोग होना आपकी रोमांटिक लाइफ में परेशानी ला सकता है। विशेषकर सप्ताह के शुरुआती दिनों में सचेत रहें। सप्ताह के मध्य में बुध भी राशि स्वामी सूर्य के साथ धन भाव में होंगे। यह भी फाइनेंशियली आपके लिये काफी अच्छे योग बना रहे हैं। चंद्रमा इस समय छठे स्थान में मंगल व केतु के साथ आ जायेंगें। सेहत का थोड़ा ध्यान रखने की आवश्यकता रहेगी। सप्ताहांत पर सप्तम चंद्रमा वीकेंड के रोमांटिक रहने के योग बना रहे हैं। पार्टनर के साथ रिश्ते अच्छे रहने की उम्मीद कर सकते हैं।

कन्या राशि
सप्ताह की शुरुआत में सूर्य आपकी ही राशि में आ रहे हैं। यह समय आपके लिये अनुकूल रहने के आसार हैं। इस समय आपका पूरा फोकस अपने आप पर होना चाहिए, अपनी स्किल को डिवलप करने पर होना चाहिये। करियर में ग्रोथ की संभावनाएं हैं। पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ में लाभकारी योग सूर्य बना रहे हैं। हालांकि स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। चतुर्थ स्थान में शनि चंद्रमा विषयोग बना रहे हैं जो कि आपको माता के स्वास्थ्य के प्रति चिंतित रख सकते हैं। सप्ताह के मध्य में चंद्रमा जहां मंगल व केतु के साथ पंचम भाव में रहेंगें। वहीं राशि स्वामी बुध भी सूर्य के साथ आपकी ही राशि में आ रहे हैं। समय अच्छा रहने के आसार हैं। किसी के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग न करें अन्यथा आपके रिश्तों में दरार आ सकती है। सप्ताह के अंतिम दिनों में चंद्रमा आपकी राशि से छठे घर में रहेंगें। इस समय अपने शत्रुओं से सावधान रहें। सेहत भी हो सकता है आपका साथ न दें। अच्छी बात ये है कि विश्राम करने का भरपूर समय आपको मिल सकता है।

Latest Lifestyle News