A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल साप्ताहिक राशिफल(17 से 23 सितंबर तक): इन राशिवालों की हो सकती है पार्टनर से लड़ाई, जानिए राशिनुसार अपना भविष्य

साप्ताहिक राशिफल(17 से 23 सितंबर तक): इन राशिवालों की हो सकती है पार्टनर से लड़ाई, जानिए राशिनुसार अपना भविष्य

सिंतबर माह के दूसरे सप्ताह कुछ ग्रहों ने अपनी चाल बदली है। जिसका असर हर राशि के जातकों पर पड़ेगा। बिजनेस, नौकरी में लाभ के साथ-साथ कुछ राशियों को अपार धन की भी प्राप्ति हो सकती है। जानिए राशिनुसार आपका कैसा होगा यह सप्ताह।

धनु राशि

धनु राशि
धनु राशि वालों के लिये सप्ताह के आरंभ में सूर्य आपकी राशि से कर्मभाव में प्रवेश कर रहे हैं। कामकाज का दबाव कुछ अधिक रहने के आसार हैं। सेहत पर भी ध्यान देने की आवश्यकता रहेगी। आपकी फाइनेंशियल कंडीशन भी बैटर रहने की उम्मीद कर सकते हैं हालांकि खर्च भी उसी अनुसार बढ़ सकते हैं। सप्ताह की शुरुआत में आपकी ही राशि में शनि चंद्रमा का विषयोग बना रहे हैं जो कि सेहत के नासाज़ रहने की ओर संकेत कर रहे हैं। इसके पश्चात सप्ताह के मध्य में चंद्रमा, मंगल व केतु के साथ धन भाव में गोचररत होंगे। धन निवेश करने व लेन के मामलों में सावधान रहें। संपत्ति से जुड़े मामलों में विशेष रूप से सचेत रहने की आवश्यकता है। इसी समय कर्मभाव में सूर्य के साथ बुध भी आ रहे हैं जो कि आपकी कम्यूनिकेशन स्किल अच्छी होने की ओर ईशारा कर रहे हैं। सप्ताह के अंतिम दिनों में चंद्रमा पराक्रम स्थान में रहेंगें। वीकेंड पर आप काफी मौज मस्ती कर सकते हैं। दोस्तों के साथ किसी छोटे मोटे ट्रिप की योजना भी बना सकते हैं।

मकर राशि
मकर राशि वालों के लिये सप्ताह की शुरुआत में सूर्य भाग्य स्थान में गोचररत होंगे। भाग्य का पूरा सहयोग आपको मिलेगा। हालांकि स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों का सामना आपको करना पड़ा सकता है। कामकाज में भी आपको चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है हालांकि आप इन चुनौतियों का सामना करते हुए भी अपने लक्ष्यों को साधने में कामयाब हो सकते हैं। पर्सनल लाइफ अच्छी रहने के आसार हैं। प्रोफेशनल लाइफ में भी समय अनुकूल रहने के आसार हैं। सप्ताह की शुरुआत में ही चंद्रमा के शनि के साथ 12वें घर में होने से विषयोग बन रहा है। धन निवेश के मामलों में सावधानी बरतें। जोखिम वाले क्षेत्रों में निवेश न करें। धन हानि के योग बन रहे हैं। अनावश्यक खर्चों से भी इस हफ्ते बचने का प्रयास करें। सप्ताह के मध्य में चंद्रमा आपकी ही राशि में मंगल व केतु के साथ रहेगें। स्वास्थ्य संबंधी हल्की फुल्की दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। मूड में उतार-चढ़ाव महसूस कर सकते हैं। इसी समय बुध आपकी राशि से भाग्य स्थान में सूर्य के साथ आ रहे हैं। भाग्य में बुधादित्य योग आपके लिये बहुत शुभ कहा जा सकता है। प्रोफेशनली आपके लिये बहुत ही अच्छा समय है। सप्ताहांत में चंद्रमा धन भाव में होंगे जो कि फाइनेंशियली आपके लिये एक मजबूत आर्थिक स्थिति की ओर ईशारा कर रहे हैं।

Latest Lifestyle News