A
Hindi News लाइफस्टाइल ज़ायक़ा IPL मैच के दौरान अपनी भूख को करें इन स्वादिष्ट स्नैक्स से क्लीन बोल्ड

IPL मैच के दौरान अपनी भूख को करें इन स्वादिष्ट स्नैक्स से क्लीन बोल्ड

इन दिनों लोगों पर आईपीएल के खुमार छाया हुआ है, अगर आप भी इस खेल के दीवाने हैं तो मैच देखते देखते इन स्वाद से भरपूर स्नैक्स का लुत्फ उठाना न भूलें।

foods- India TV Hindi Image Source : FREEPIK foods

भारत में क्रिकेट मैचों के IPL इवेंट की शुरुआत हो चुकी है। क्रिकेट का रोमांच ही ऐसा है कि लोग घंटों तक टीवी या मोबाइल में क्रिकेट मैच देखने का मज़ा लेते हैं और इस चक्कर में उन्हें कई बार भूख प्यास की भी परवाह नहीं रहती। लेकिन, हमें आपकी परवाह है। आपके क्रिकेट देखने के रोमांच को एक कदम आगे ले जाने के लिए आज हम कुछ स्नैक्स के बारे में बताने जा रहे हैं। उम्मीद है इससे आपकी क्रिकेट और खाने की भूख को राहत मिलेगी।

दही के कबाब:

ऊपर से कड़क, लेकिन अंदर से रूई जैसे मुलायम दही के कबाब खाते हुए घर पर IPL मैच देखने से बेहतर और क्या होगा! अगर आपने अभी तक नहीं खाई है, तो इसका स्वाद आपको निराश नहीं करेगा। पुदीने की चटनी या सॉस के साथ खाने से दही के कबाब का स्वाद बढ़ जाता है।

चिकन पॉपकॉर्न:

सिनेमा हॉल में पॉपकॉर्न खाते हुए फ़िल्में तो आपने बहुत देखी होंगी। लेकिन, क्या कभी घर पर बैठकर IPL देखते हुए चिकन पॉपकॉर्न का स्वाद चखा है? अगर नहीं, तो तुरंत इस स्नैक्स को अपनीस्नैक्स टीममें शामिल कर लें।

सोया चाप:

हो सकता है कि आपने सोया चाप का नाम सुना हो, लेकिन यकीन मानिए इसका स्वाद आप भूल नहीं पाएंगे। IPL मैच देखने के दौरान, स्नैक्स के रूप में यह एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

कॉर्न पकौड़ा:

क्या आपने कॉर्न पकौड़ा खाया है? नहीं, चलिए कोई बात नहीं कॉर्न के इस लज़ीज़ पकौड़े को अगर आपने एक बार खा लिया तो  हर दूसरे दिन इसकी मांग करेंगे।

आप दिन में कितनी बार पेशाब करने जाते हैं? इससे कम या ज्यादा हो सकती है चिंता की बात

Latest Lifestyle News