A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र दो अशुभ योग होने के कारण इन राशियों को हो सकती है धन हानि, रहें सतर्क

दो अशुभ योग होने के कारण इन राशियों को हो सकती है धन हानि, रहें सतर्क

आज पूर्वाषाढ़ और उत्तराषाढ़ नक्षत्र होने के कारण दो अशुभ योग उत्पाद और मृत्यु बन रहे है। जिसके कारण कुछ राशियों के लिए खतरनाक साबित हो सकते है। यह अशुभ योग सबसे ज्यादा वृष, कर्क, सिंह, कन्या, मकर और मीन राशि वालों के ऊपर करेंगा..

इंदु प्रकाश- India TV Hindi इंदु प्रकाश

धर्म डेस्क: आज पूर्वाषाढ़ और उत्तराषाढ़ नक्षत्र होने के कारण दो अशुभ योग उत्पाद और मृत्यु बन रहे है। जिसके कारण कुछ राशियों के लिए खतरनाक साबित हो सकते है। यह अशुभ योग सबसे ज्यादा वृष, कर्क, सिंह, कन्या, मकर और मीन राशि वालों के ऊपर करेंगा। जरूरी काम अधूरे हो सकते हैं। विवाद, टेंशन और फालतू खर्चा भी बढऩे के योग हैं। इनके अलावा मेष, मिथुन, तुला, वृश्चिक, धनु और कुंभ राशि वालों पर इस योग का असर कम रहेगा। इसके लिए आज का दिन ज्यादा खास नहीं रहेगा, लेकिन कोई काम बिगड़ेगा नहीं।

ये भी पढ़ें:

राशि के लोग विशेष काम कर सकते हैं, किसे आज लापरवाही नहीं करनी चाहिए, किन राशि वालों के लिए आज का दिन काफी रोमांटिक है और वो अपने लव मेट के साथ अच्छा वक्त बिता सकते हैं और किस राशि के लोग जो बिजनेस के क्षेत्र से जुड़े हैं उनका फायदा होगा या नहीं यह सब जानने के लिए सुनिए इंडिया टीवी का खास प्रोग्राम भविष्यवाणी।

Latest Lifestyle News