A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र 17 अप्रैल को बहुत ही खास नक्षत्र, राशिनुसार ये उपाय करने से रातों-रात हो जाएंगे मालामाल

17 अप्रैल को बहुत ही खास नक्षत्र, राशिनुसार ये उपाय करने से रातों-रात हो जाएंगे मालामाल

भरणी नक्षत्र के दौरान कुछ खास उपाय करने से विभिन्न राशि वालों की कैसे दिन-दुगनी, रात-चौगनी तरक्की होगी, कैसे कारोबार में तेजी आयेगी, कैसे दाम्पत्य जीवन में मधुरता आयेगी, कैसेआपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी, कैसे जीवनसाथी के मन में आपके लिये विश्वास कायम होगा, कैसे शत्रुओं से छुटकारा मिलेगा और कैसे जीवन में आपको सुख, समृद्धि और प्यार मिलेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से राशिनुसार उपायों के बारें में।

bharani nakshatra  

मिथुन राशि
अगर आपके दाम्पत्य जीवन में अब पहले जैसी मधुरता नहीं रही और रोज़ किसी न किसी बात को लेकर आपके बीच झगड़े होते रहते हैं, तो आज भरणी नक्षत्र में आंवले के पेड़ के तने पर सात बार कच्चा सूत लपेटें। साथ ही कपूर से आंवले के वृक्ष की आरती करें। ऐसा करने से आप दोनों के बीच के झगड़े खत्म होंगे और आपके रिश्ते में मधुरता आयेगी।

कर्क राशि
जीवन में कई ऐसे अवसर आते हैं, जब हर काम में बाधा ही बाधा नजर आती है और कोई राह नहीं मिलती, अगर आपके साथ भी कुछ ऐसी स्थिति बन रही है तो आज भरणी नक्षत्र में आंवले के वृक्ष की रोली, चावल से पूजा करें। साथ ही वृक्ष के नीचे मिट्टी का दीपक जलाकर अपने काम में आ रही बाधाओं से मुक्ति पाने के लिये प्रार्थना करें। ऐसा करने से आपको जल्द ही अपने काम के लिये नई राह मिलेगी और आपके काम बनने लगेंगे।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News