A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र 17 अप्रैल को बहुत ही खास नक्षत्र, राशिनुसार ये उपाय करने से रातों-रात हो जाएंगे मालामाल

17 अप्रैल को बहुत ही खास नक्षत्र, राशिनुसार ये उपाय करने से रातों-रात हो जाएंगे मालामाल

भरणी नक्षत्र के दौरान कुछ खास उपाय करने से विभिन्न राशि वालों की कैसे दिन-दुगनी, रात-चौगनी तरक्की होगी, कैसे कारोबार में तेजी आयेगी, कैसे दाम्पत्य जीवन में मधुरता आयेगी, कैसेआपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी, कैसे जीवनसाथी के मन में आपके लिये विश्वास कायम होगा, कैसे शत्रुओं से छुटकारा मिलेगा और कैसे जीवन में आपको सुख, समृद्धि और प्यार मिलेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से राशिनुसार उपायों के बारें में।

bharani nakshatra

तुला राशि
यदि आप किसी विशेष कार्य में अपना अधिकार जमाना चाहते हैं और अपनी आर्थिक स्थिति को बेहतर करना चाहते हैं तो आज के दिन मां लक्ष्मी के सामने घी का दीपक जलाएं और हाथ जोड़कर देवी मां के इस मंत्र का जाप करें- ॐ श्रीं ह्रीं श्रीं कमले कमलालये प्रसीद प्रसीद श्रीं ह्रीं श्रीं महालक्ष्म्यै नमः अगर आपको यह मंत्र बोलने में कोई परेशानी हो, तो आप केवल “श्रीं ह्रीं श्रीं’ मंत्र का जाप भी कर सकते हैं क्योंकि लक्ष्मी का एकाक्षरी मंत्र “श्रीं” ही है। आज के दिन इस मंत्र का जाप करने से आपको अपने विशेष कार्यों में सफलता मिलेगी और आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर होगी।

वृश्चिक राशि
अपने जीवनसाथी के मन में अपने लिये विश्वास कायम करने के लिये आज के दिन सफेद रंग के नये कपड़े या फिर सफेद कोरे कागज पर आंवले का फल रखकर देवी लक्ष्मी के मन्दिर में दान करें। ऐसा करने से आपके जीवनसाथी के मन में आपके लिये विश्वास कायम होगा।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News