A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र 17 अप्रैल को बहुत ही खास नक्षत्र, राशिनुसार ये उपाय करने से रातों-रात हो जाएंगे मालामाल

17 अप्रैल को बहुत ही खास नक्षत्र, राशिनुसार ये उपाय करने से रातों-रात हो जाएंगे मालामाल

भरणी नक्षत्र के दौरान कुछ खास उपाय करने से विभिन्न राशि वालों की कैसे दिन-दुगनी, रात-चौगनी तरक्की होगी, कैसे कारोबार में तेजी आयेगी, कैसे दाम्पत्य जीवन में मधुरता आयेगी, कैसेआपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी, कैसे जीवनसाथी के मन में आपके लिये विश्वास कायम होगा, कैसे शत्रुओं से छुटकारा मिलेगा और कैसे जीवन में आपको सुख, समृद्धि और प्यार मिलेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से राशिनुसार उपायों के बारें में।

bharani nakshatra  

सिंह राशि
अपनी सेहत अच्छी बनाये रखने के लिये आज के दिन कुछ समय आंवले के वृक्ष के पास बिताएं। अगर आपके आस-पास आंवले का वृक्ष नहीं है तो आंवले का फल बाजार से खरीदकर लाएं और आज पूरा दिन कम से कम एक आंवले का फल अपने पास जरूर रखें। ऐसा करने से आपकी सेहत अच्छी बनी रहेगी।

कन्या राशि
अगर आपके दाम्पत्य संबंधों की ऊष्मा पहले की अपेक्षा कम हो गई है, तो उस ऊष्मा को बढ़ाने के लिये आज के दिन शुक्राचार्य के मंत्र का जाप करें। मंत्र है- ॐ द्रां द्रीं द्रौं स: शुक्राय नम:। आज के दिन इस मंत्र का 11 बार जाप करने से आपके दाम्पत्य संबंधों की ऊष्मा पहले की अपेक्षा अधिक बढ़ेगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News