A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र अक्टूबर माह का पहला सप्ताह, जानिए कैसा रहेंगे आपके दिन

अक्टूबर माह का पहला सप्ताह, जानिए कैसा रहेंगे आपके दिन

स सप्ताह नवरात्र के साथ-साथ बुध ग्रह अपनी राशि बदलकर कन्या राशि में प्रवेश कर रहा है। जिसके कारण कुछ राशियों के लिए तो कुछ राशियों के लिए अशुभ साबित हो सकता है। सप्ताह की शुरूआत में आप का मन प्रफुल्लित और आनंदमय रहेगा। जानिए अपनी राशि के बारें में..

वृषभ राशि

वृषभ राशि
इस सप्ताह बुध महाराज राशि बदलकर कन्या राशि में प्रवेश कर रहे हैं। कन्या राशि में गुरू, शुक्र और सूर्य का योग आपको अध्ययन में जो पिछले थोड़े समय से तकलीफ दे रहा था] उसका अभी हल निकलेगा और कुल मिलाकर स्थिति में सुधार देखने को मिलेगा। इस सप्ताह का पूर्वार्ध आपके लिए खूब शुभ फलदायक रहेगा।

प्रेम, विद्या, संतान के विषय में शुभ निर्णय लेंगे अथवा उससे संबंधित प्रश्नों का योग्य समाधान आएगा। व्यवसाय और नौकरी में भी अटके हुए कार्य पूर्ण होंगे। नौकरी में शत्रु सिर उठाएंगे पर वे आपका अधिक नुकसान नहीं कर सकेंगे। आर्थिक रूप से शुभ समय दिखाई दे रहा है। उधारी संबंधी काम भी पूरे होंगे।

ब्याज और कमीशन से आमदनी दिखाई दे रही है और उसमें बढ़ोत्तरी भी हो सकती है। सप्ताह के उत्तरार्ध में जीवनसाथी के साथ शुभ समय बिता सकेंगे परंतु साथ ही साथ थोड़ा आलस और निराशा का अनुभव करेंगे। जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। सप्ताह के अंतिम दिन किसी भी काम में विशेष जल्दबाजी न करें। अन्यथा गिरने चोट लगने की घटना बने ऐसा गणेशजी संकेत दे रहे हैं।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News