A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र अक्टूबर माह का पहला सप्ताह, जानिए कैसा रहेंगे आपके दिन

अक्टूबर माह का पहला सप्ताह, जानिए कैसा रहेंगे आपके दिन

स सप्ताह नवरात्र के साथ-साथ बुध ग्रह अपनी राशि बदलकर कन्या राशि में प्रवेश कर रहा है। जिसके कारण कुछ राशियों के लिए तो कुछ राशियों के लिए अशुभ साबित हो सकता है। सप्ताह की शुरूआत में आप का मन प्रफुल्लित और आनंदमय रहेगा। जानिए अपनी राशि के बारें में..

कर्क राशि

कर्क राशि
इस सप्ताह बुध राशि बदलकर कन्या राशि में प्रवेश कर रहा है जिससे अब तक बुध के कारण जो नकारात्मक प्रभाव पड़ रहा था वह अब नहीं पड़ेगा। इस सप्ताह में आप अपने प्रोपर्टी और वाहन के कार्य अच्छी तरह से पूरे कर सकेंगे। नया मकान खरीदने या बेचने के लिए समय योग्य दिखाई दे रहा है।

सप्ताह की शुरूआत में परिवार में सभी के साथ संबंधों में सौहार्द और सुलह रहेगी। मन में लंबे समय के बाद अब शांति और संतोष का अहसास होगा। विचारों में सकारात्मकता आएगी और आत्मविश्वास बढ़ेगा। इस समय नये मित्रों के साथ भी मुलाकात होगी। कितने ही लोगों के साथ भावनात्मक संबंध बन सकते हैं। आपकी मित्रमंडली में वृद्धि होगी और प्रोफेशनल संबंधों को आप अब वैयक्तिक जीवन के साथ जोड़ने का प्रयास करेंगे।

इस वर्ष शनिदेव के आपकी राशि से पंचम भाव में भ्रमण करने से संतान की ओर से कष्ट या संतान की पढ़ाई, स्वास्थ्य सहित कोई भी चिंता हो सकती है। प्रेम संबंधों में भी कड़वाहट का अनुभव होगा। आपके धनस्थान में राहु होने से आमदनी में आशानुरूप परिणाम नहीं मिलेगा।

ऐसा भी हो सकता है कि हाथ में आए हुए कमाई के अवसर में किसी कारण के अड़चन हो। इस समय कम मेहनत से अधिक कमाई करने की वृत्ति न रखें अन्यथा आपको ही नुकसान उठाना पड़ेगा। शेयर बाजार में निवेश अथवा इंट्राडे ट्रेडिंग से दूर ही रहें।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News