A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र अक्टूबर माह का पहला सप्ताह, जानिए कैसा रहेंगे आपके दिन

अक्टूबर माह का पहला सप्ताह, जानिए कैसा रहेंगे आपके दिन

स सप्ताह नवरात्र के साथ-साथ बुध ग्रह अपनी राशि बदलकर कन्या राशि में प्रवेश कर रहा है। जिसके कारण कुछ राशियों के लिए तो कुछ राशियों के लिए अशुभ साबित हो सकता है। सप्ताह की शुरूआत में आप का मन प्रफुल्लित और आनंदमय रहेगा। जानिए अपनी राशि के बारें में..

मिथुन राशि

मिथुन राशि
इस सप्ताह बुध राशि बदलकर कन्या राशि में प्रवेश कर रहा है। सप्ताह की शुरूआत में प्रेम संबंधों में आप आगे बढ़ सकते हैं। प्रिय व्यक्ति के सम्मुख प्रेम का प्रस्ताव रखने के लिए आपको उचित अवसर प्राप्त होगा। जो पहले से ही प्रेम संबंध में बंधे हैं, उनको बार-बार मुलाकात अथवा संपर्क के अवसर प्राप्त होंगे। आपका मन प्रफुल्लित और आनंद में रहेगा।

संतान की ओर से शुभ समाचार मिलने की आशा रख सकते हैं। संतान का कोई महत्वपूर्ण काम पूर्ण कर सकेंगे अथवा इस संबंध में निर्णय ले सकेंगे। विद्यार्थियों को अध्ययन में सफलता मिलेगी। हालांकि, इस समय आप अन्य प्रवृत्तियों को छोड़कर नियमित अध्ययन में एकाग्रता रखना खास जरूरी है।

सप्ताह मध्य आर्थिक और धंधे की दृष्टि से शुभ रहेगा। इस समय नकारात्मक विचार न करें। सप्ताह का अंतिम भाग आर्थिक रूप से शुभ रहेगा लेकिन गुस्से पर नियंत्रण रखें। किसी भी काम में गैर जरूरी जल्दबाजी न करें। जीवन साथी और भागीदार के साथ अथवा किसी व्यक्ति के साथ संभव हो वहाँ तक विवाद टालें।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News