A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र इस सप्ताह दो ग्रह कर रहे हैं राशि परिवर्तन, जानिए क्या होगा आपकी राशि में असर

इस सप्ताह दो ग्रह कर रहे हैं राशि परिवर्तन, जानिए क्या होगा आपकी राशि में असर

इस सप्ताह के मध्य में बुध ग्रह मेष राशि को छोड़कर वृष राशि में प्रवेश करेगा। जो कि हर राशि के जातकों के लिए फायदेमंद है। इसके साथ ही कुछ राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह धन के लिए शुभ साबित हो सकता है। जानिए आपकी राशि में क्या होगा असर।

वृषभ राशि

वृषभ राशि
इस सप्ताह में बुध राशि परिवर्तन कर वृषभ राशि अर्थात् आपकी राशि में प्रवेश कर रहा है, जो कुल मिलाकर शुभ फल मिलने का संकेत दे रहा है। हालांकि, अभी आलस छोड़कर उत्साहपूर्वक काम में रुचि लेनी होगी।

यह सप्ताह आप के लिए सर्व प्रकार से उत्तम साबित होगा। सप्ताह की शुरूआत में आप आनंद उत्साह से अपने सभी काम कर सकेंगे। इस समय आपको प्रगति व सफलता मिलने की संभावना है। उच्च पदस्थ अधिकारियों व उच्च वर्ग के लोगों की तरफ से आप को सहायता मिलेगी।

समाज में प्रतिष्ठित व्यक्तियों के साथ पहचान होगी। परिजनों, प्रोफेशनल सहकर्मियों व मित्रों के साथ प्रवास का कार्यक्रम भी बनेगा। सप्ताह का मध्य भाग और उत्तरार्ध यात्रा में सफलता और कार्य में नए आयोजनों का संकेत दे रहा है।

व्यवसायिक विस्तार की योजना बना रहे जातकों को गणेशजी हरी झंडी दिखा रहे हैं। परिवार में कलह व मतभेद न हों, इसके लिए स्वभाव में विनम्रता और संयम रखें। सप्ताह का अंतिम दिन वैचारिक उथल पुथल के कारण दुविधा, चिंता और व्याकुलता में बीतेगा।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News