A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र इस सप्ताह दो ग्रह कर रहे हैं राशि परिवर्तन, जानिए क्या होगा आपकी राशि में असर

इस सप्ताह दो ग्रह कर रहे हैं राशि परिवर्तन, जानिए क्या होगा आपकी राशि में असर

इस सप्ताह के मध्य में बुध ग्रह मेष राशि को छोड़कर वृष राशि में प्रवेश करेगा। जो कि हर राशि के जातकों के लिए फायदेमंद है। इसके साथ ही कुछ राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह धन के लिए शुभ साबित हो सकता है। जानिए आपकी राशि में क्या होगा असर।

कर्क राशि

कर्क राशि
इस सप्ताह बुध महाराज राशि बदलकर वृषभ राशि अर्थात् आपकी राशि से लाभ भाव में प्रवेश कर रहे हैं । बुध-शुक्र और सूर्य की लाभ भाव में युति आप के लिए हर प्रकार से अति शुभ फलदायी रहेगी।

सप्ताह की शुरूआत का एक दिन आपको आर्थिक लाभ आमदनी कराएगा। समाज के उच्च वर्ग के लोगों के साथ मुलाकात होगी और उन लोगों से आपके काम में सहयोग भी प्राप्त होगा। हालांकि, इस दिन गुस्से और नकारात्मक विचारों पर थोड़ा नियंत्रण रखना जरूरी है।

6 और 7 तारीख आप को उतना शुभ फल प्रदान नहीं करेगी। इस समय खर्च में वृद्धि होने की संभावना है। यह खर्च आप अपने बिजनेस के लिए निवेश के रूप में करेंगे, ऐसी संभावना भी है। इस समय विदेश से लाभ होगा और विदेश में व्यापार के विस्तार की योजना में सकारात्मक गति देखने को मिलेगी।

जीवन साथी के साथ थोड़ा मतभेद होने की संभावना बन रही है। 8 और 9 तारीख आपके लिए शुभ फलदायी रहेगी। इस समय आपके रुके हुए काम पूरे होंगे। लेकिन, मानसिक चंचलता पर ऩियंत्रण, कामकाज के प्रति गंभीरता और दृढ़ता रखना जरूरी है।

सप्ताह के अंतिम दो दिनों में पारिवारिक मतभेद और दुविधा तथा मानसिक उलझन रहेगी। वित्तीय विषयों में भी विघ्न आएंगे। इस समय वाणी पर संयम रखना जरूरी है।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News