A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र इस सप्ताह दो ग्रह कर रहे हैं राशि परिवर्तन, जानिए क्या होगा आपकी राशि में असर

इस सप्ताह दो ग्रह कर रहे हैं राशि परिवर्तन, जानिए क्या होगा आपकी राशि में असर

इस सप्ताह के मध्य में बुध ग्रह मेष राशि को छोड़कर वृष राशि में प्रवेश करेगा। जो कि हर राशि के जातकों के लिए फायदेमंद है। इसके साथ ही कुछ राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह धन के लिए शुभ साबित हो सकता है। जानिए आपकी राशि में क्या होगा असर।

मिथुन राशि

मिथुन राशि
इस सप्ताह बुध महाराज राशि बदलकर वृषभ राशि अर्थात् आपकी राशि से 12वें भाव में प्रवेश कर रहे हैं, जो आपको विशेष शुभ फल प्रदान कर सकते हैं। हालांकि, विदेशगमन के लिए अथवा विदेश में व्यापार हेतु कोई भी काम पूर्ण करने के लिए यह योग शुभ है।

इस सप्ताह का प्रथम दिन मनपसंद वस्तुओं की खरीद और मौज मस्ती पर खर्च का संकेत दे रहा है। कुछ अप्रत्याशित खर्च आपके बजट को बिगाड़ सकते हैं। आप को आनंद चिंता, प्रसन्नता और सुस्ती जैसी मिश्र भावनाओं का अनुभव होगा। विपरीत लिंगी जातकों के साथ संबंधों में संयम रखें अन्यथा आगे चल कर आपकी छवि को नुकसान पहुंच सकता है।

सप्ताह का मध्यभाग आपके लिए आर्थिक रूप से सामान्य है। परंतु, नौकरी-व्यवसाय में कोई नया उद्यम करने अथवा विस्तार की योजना को अमल में लाने के लिए शुभ है। परिवार में किसी विषय में मतभेद या कलह होने की संभावना बन रही है इसलिए बेकार की दलीलबाजी में पड़ें।

सप्ताह के अंतिम दो दिन आप जीवन के महत्वपूर्ण विषयों पर नये निर्णय ले सकते हैं, नयी कार्य योजना पर अमल करेंगे, काम के लिए प्रवास-यात्रा पर जाएंगे, ऐसी संभावना है। इस समय गलत उद्यम और बिना विचारे कोई कदम न उठाएं।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News